अनियांत्रित डंपर ने कांवड़ियों को रौंदा, हरिद्वार से जा रहे थे घर

0
92

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक अनियांत्रिय डंपर कांवड़ियों को रौंदता हुआ निकल गया। इस हादसे में 6 कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है। ये सभी हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्वालियर लौट रहे थे। मृतक कांवड़िये ग्वालियर के उटीला थाना इलाके के बांगीपुरा गांव के रहने वाले थे।

ये भी पढ़ें- बॉयज स्कूल पर बम से हमला, CCTV में कैद हुई वारदात

हाथरस जिले के सादाबाद थाना इलाके के हाथरस-आगरा मार्ग के बढार चौराहा पर यह हादसा हुआ। मौके पर मौजूद एक कांवड़िये ने बताया कि हम एक ढाबे पर खाना खा रहे थे, तभी ड्राइवर ने डंपर चढ़ा दिया। घटना के बाद ड्राइवर डंपर लेकर भाग निकला। 42 लोगों का जत्था एकसाथ गंगाजल लेकर जा रहा था।

ये भी पढ़ें-  हाजिरी नहीं बोल पाने पर छात्र को बुरी तरह पीटा, पीठ पर डंडों के निशान

हाथरस SP विकास कुमार वैद्य ने बताया कि हादसा सादाबाद – ग्वालियर रूट पर हुआ। यह रूट कांवड़ यात्रा का पारंपरिक रूट नहीं है। इस कारण इस रूट पर कांवड़ियों के लिए ट्रैफिक बंद नहीं किया जाता। पारंपरिक रूट पर कावड़ियों को सुरक्षित रास्ता देने के लिए ट्रैफिक बंद किया जाता है। ग्वालियर के उटीला थाना प्रभारी अवधेश ने बताया कि मृतकों के परिवार को घटना की जानकारी दे दी गई है। ग्वालियर से उटीला 25 से 30 किलोमीटर दूर है।

 

 

 

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here