होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, दबिश देकर पुलिस ने 6 युवक-युवतियां गिरफ्तार

0
35

शहडोल: मध्यप्रदेश के शहडोल में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दबिश देकर मौके से 6 युवक-युवतियों सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। यहां एक होटल में देह व्यापार संचालित किया जा रहा था। बिना आईडी के लोगों को कमरों में रोका जा रहा था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इसके नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें- घर में मिले पति-पत्नी के शव, स्कूल से लौटी बेटियों ने देखा खौफनाक दृश्य

शहडोल के जिस होटल में यह रैकेट पकड़ा गया है, उसका नाम होटल अनमोल बताया जा रहा है। पुलिस को इस होटल में देह व्यापार होने की शिकायतें लंबे समय से मिल रही थी। शुक्रवार को पुख्ता जानकारी मिलने पर पुलिस ने होटल में दबिश दी। अलग-अलग रूम में तीन युवक और युवतियों को आपत्तिजनक अवस्था में पाया। हालांकि, पुलिस को देखकर युवकों और युवतियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। रूम के कमरों से कुछ आपत्तिजनक सामान भी मिला है।

ये भी पढ़ें-  कांवड़ यात्रियों के साथ रिसोर्ट में मारपीट, गर्म तेल से किया हमला

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि सेक्स रैकेट के संचालन में होटल संचालक और उसके दोनों मैनेजरों की भी सहभागिता थी। पुलिस ने उन्हें भी पकड़ लिया है। जांच में ये भी सामने आया है कि देह व्यापार के लिए होटल में आने वाले लोगों की एंट्री रजिस्टर में नहीं होती थी। अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here