अनजान नंबर से आए कॉल पर हुआ प्यार, प्रेमी ने गला काटकर की हत्या की कोशिश

0
56

धौलपुर: अनजान नंबर से आए कॉल पर युवती को युवक से प्यार हो गया। वह भागकर युवक के पास रहने के लिए आ गई। एक महीने बाद युवक ने परिजनों के कहने पर युवती को घर लौटने के लिए कहा, जिसको लेकर दोनों के बाच कहासुनी हो गई। इसी विवाद में युवक ने युवती के गले पर वार कर दिए। उसने पार्क में खून से अपने माता-पिता के नंबर लिख दिए और रेलवे स्टेशन पहुंच गई। वहां पुलिस ने उसे ऐसे देख तुरंत अस्पताल पहुंचाया। घटना राजस्थान के धौलपुर की है।

ये भी पढ़ें- माता के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरी, चार की मौत

पुलिस ने बताया कि, युवती को अनजान नंबर से कॉल आया था। जिस पर उसे बाड़ी के युवक दिनेश माहौर से प्यार हो गया। करीब एक महीने पहले वह युवती को जयपुर से भगाकर बाड़ी ले आया। एक महीने उसे साथ रखने के बाद युवक ने अपनी बहन के कहने पर युवती को वापस जयपुर जाने के लिए कहा। इसी बात को लेकर सोमवार रात रेलवे स्टेशन के पार्क में दोनों के बीच विवाद हो गया।

ये भी पढ़ें-  पोती के साथ झूला झूलते हुए रस्सी से कसा फंदा, किसान की मौत

इसी विवाद में गुस्साए युवक ने युवती के गले पर चाकू से एक के बाद एक तीन वार कर दिए। युवती को मरा समझकर आरोपी मौके से फरार हो गया। गर्दन पर चाकू से एक के बाद एक कई बार होने के बाद युवती को काफी खून बह गया। इस पर जब उसे लगा की वह मर जाएगी तो उसने अपनी पहचान उजागर करने के लिए पार्क की बेंच पर खून से माता-पिता के नंबर लिख दिए।

ये भी पढ़ें- बेडरूम में न्यूड वीडियो कॉल पर लड़कियों से बात करता था पति, पत्नी को कहता था आइटम

नंबर लिखने के बाद युवती अपना सामान पार्क में छोड़कर धौलपुर स्टेशन के 2 नंबर प्लेटफार्म पर पहुंच गई। जहां मौजूद जीआरपी ने उसे देखा तो तुरंत अस्पताल पहुंचाया। युवती ने बताया कि उसके प्रेमी ने अपनी बहन के कहने पर उसकी हत्या करने की कोशिश की है। घटना के बाद जीआरपी चौकी पुलिस ने युवती के परिजनों को फोन पर सूचना दी। परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी 1 महीने से गायब थी, जिसकी तलाश की जा रही थी।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here