चोरी के शक में युवक को खंबे से बांध कर पीटा, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत, पुलिया के नीचे मिला शव

0
735
Podcast
Podcast
चोरी के शक में युवक को खंबे से बांध कर पीटा, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत, पुलिया के नीचे मिला शव
/

चोरी के शक में युवक को खम्बे से बांध कर पीटा, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत,पुलिस अभिरक्षा के बावजूद पुलिया के नी

 

 

चे मिला शव,पुलिस की कार्यप्रणाली शंका के घेरे में।

प्रदेश में लगातार हर दिन नए क्रूरता के मामले सामने आ रहे हैं। एक बार फिर देवास जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं, जिसमें एक युवक को कुछ लोगों ने खंबे के सहारे रस्सी से बांध रखा हैं और बेरहमी से उसकी बेल्ट से पिटाई कर रहें हैं हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।जहां उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

मामला जिले के कन्नौद थाना क्षेत्र का है।जहां 28 अगस्त की रात को पेशे से ड्राइवर 35 वर्षीय मनीराम नामक युवक निवासी ग्राम बंजारी जिला इंदौर कन्नौद थानांतर्गत ग्राम मालजीपूरा में शराब पीने के लिए रुका था।तभी चोरी के शक में आरोपियों ने एक खंबे से मनीराम को बांधकर उसके साथ मारपीट की। कई घंटों तक आरोपियों ने उसे बंदी बनाएं रखा। सूचना मिलने पर कन्नौद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।जिसके बाद पुलिस ने भी पूरी घटना का एक वीडियो बनाया व उसे अपनी कस्टडी में लेकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

घटना में नया मोड़ तब आ गया जब 3 दिन बाद 1 अगस्त को मनीराम का शव संदिग्ध अवस्था में एक पुलिया के नीचे मिला। घटना के बाद सोशल मीडिया पर मनीराम के साथ हुई मारपीट के वीडियो भी जमकर वायरल होने लग गए।पुलिस ने ताबड़तोड़ 2 अगस्त को मारपीट करने वाले छगनलाल मीणा व उसके तीन बेटों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब कन्नौद थाना पुलिस पर भी सवाल खड़े हो गए हैं कि जब मनीराम के साथ 28 अगस्त की रात को बेरहमी से मारपीट हुई थी, उसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज क्यों नहीं किया।साथ ही जब वह पुलिस कस्टडी में था तो, वह अस्पताल से कैसे गायब हो गया व उसकी मौत किस परिस्थिति में हुई।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here