पति ने पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर जीजा को भेजे, जीजा ने ब्लैकमेल कर साली के साथ किया दुष्कर्म

0
971

पति ने अपनी ही पत्नी के नहाते वक्त वीडियो बनाकर जीजा को भेजे, जीजा ने ब्लैकमेल कर किया साले की पत्नी के साथ दुष्कर्म,आरोप लगने के बाद जीजा ने करली आत्महत्या।

ग्वालियर से अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है जिसमे एक महिला ने अपने पति पर उसके नहाते हुए एवं कपड़े बदलते हुए के वीडियो बनाकर उनको रायपुर में रह रहे जीजा को भेजने का आरोप लगाया है।महिला ने बताया कि पति के जीजा ने उन वीडियो के आधार पर महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया ।हालांकि आरोपी जीजा ने इस कांड के बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी करली है।बताया जा रहा है कि आरोपी जीजा रायपुर के पूर्व मंत्री का पीएसओ है।

दरअसल मामला शहर के पड़ाव थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवक ने पत्नी के नहाने, सोने व कपड़े बदलने के अश्लील वीडियो बनाकर रायपुर में पूर्व मंत्री की सुरक्षा में बतौर पीएसओ तैनात अपने जीजा को भेज दिया। जीजा ने ग्वालियर आकर साले की पत्नी से वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। पति और नंदेऊ की प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने दोनों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

मामला दर्ज होने के बाद ग्वालियर में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तो वहीं आरोपी जीजा यानी रायपुर में पूर्व मंत्री की सुरक्षा में पदस्थ पीएसओ ने सुसाइड नोट लिखकर पिस्टल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट में साले की पत्नी व ससुर द्वारा ब्लैकमेल किए जाने की बात लिखी है।मृतक की पत्नी लगभग डेढ़ माह पहले रायपुर से चली आई थी। जीजा ने सुसाइड नोट में 30 लाख रुपए की मांग किए जाने की बात भी लिखी है।

इस मामले में महिला का आरोपी पति तो गिरफ्तार हो चुका है।लेकिन आरोपी जीजा की मौत के बाद मामला पूरी तरह से उलझा हुआ नजर आ रहा है।क्योंकि आत्महत्या के समय जीजा ने भी महिला पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए है।अब सच्चाई क्या है ये तो पुलिस की जांच में ही सामने आएगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here