पोर्न साइट्स पर भी काफी पहले हो चुका है अपलोड हो चुका है महिला कांस्टेबल और डीएसपी का एक अश्लील वीडियो, बाथरूम में बनाया था यह वीडियो,अब हो रहा है जमकर वायरल

0
3970

अजमेर। राजस्थान के डीएसपी हीरालाल सैनी का स्विमिंग पूल के वीडियो के बाद अब एक और अश्लील वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में डीएसपी और महिला कांस्टेबल की होने का दावा एक राष्ट्रीय मीडिया वेबसाइट ने किया है।दरअसल यह वायरल वीडियो बाथरूम का है।जिसमें महिला सिपाही और डीएसपी दोनों बिना कपड़ों के नहा रहे हैं।वीडियो की अवधि करीब दो मिनट है। हैरानी की बात यह है कि वीडियो को खुद महिला सिपाही ने अपने मोबाइल फोन से बनाया था। और तो ओर उड़ती उड़ती खबर ये भी आ रही है कि वीडियो को करीब दो महीने पहले ही कुछ पोर्न वेबसाइटों पर अपलोड किया गया था।जिसमें महिला सिपाही और डीएसपी के होने का जिक्र है।

पुष्कर के रिसोर्ट के इंडोर स्विमिंग पूल में महिला सिपाही और डीएसपी के नहाने का वीडियो वायरल होने के बाद दोनों को राजस्थान पुलिस विभाग से सस्पेंड कर दिया गया था।इस वीडियो में डीएसपी हीरालाल सैनी महिला कांस्टेबल के 6 साल के बच्चे के सामने अश्लील हरकत करते हुए मिले थे।
लिहाजा, इस मामले में पुलिस ने चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में आरोपी डीएसपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था।

नए वीडियो की बात करे तो इसमें डीएसपी और महिला सिपाही दोनों एक कमरे के बाथरूम में हैं।वीडियो की शुरुआत महिला सिपाही अपने फोन को बाथरूम में पहले सेट करती है।इसके बाद दोनों बाथरूम में शॉवर के नीचे नग्न अवस्था मे नहाते हैं।

इस वीडियो में सिपाही और डीएसपी एक दूसरे से काफी देर तक हंसी-मजाक करते नज़र आ रहे है फिर अश्लील हरकत करने लगते है।हालांकि इस वीडियो को लेकर अभी तक राजस्थान पुलिस की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।लेकिन बताया जा रहा है कि ये वीडियो कई पोर्न वेबसाइट पर भी अपलोड किए जा चुका हैं।

अश्लील वीडियो कांड में गिरफ्तार आरोपी डीएसपी हिरालाल सैनी ने पिछले दिनों पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे।आरोपी डीएसपी ने पुलिस को बताया था कि महिला कॉन्स्टेबल के पास दोनो के 50 से ज़्यादा अश्लील वीडियोज हैं।डीएसपी ने खुद के बचाव में महिला कांस्टेबल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हर बार वो खुद ही बातों में फंसाकर अपने फोन से वीडियो रिकॉर्डिंग करती थी।

50 से ज़्यादा वीडियो बनाने की वजह के बारे में पूछे जाने के बारे में डीएसपी ने बताया था कि महिला सिपाही भविष्य में मुझे ब्लैकमेल करना चाहती थी. इसलिए वो ये सबकुछ कर रही थी. पूछताछ में ये भी सामने आया है कि आरोपी और उसके बीच में पिछले 5 साल से रिलेशन हैं।इसी वजह से महिला सिपाही ने अपने पति को भी छोड़ दिया था.

वर्दीवाला इन फोटो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here