व्हाट्सएप हैक कर चैटिंग की, इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर किया ब्लैकमेल और फिर धर्म परिवर्तन के लिए बनाया दबाव

0
555

 

इंदौर। शहर के लसूड़िया थाना पुलिस ने स्कीम-78 निवासी छात्रा की शिकायत पर फरदिल फारुकी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी ने छात्रा की मां का वाट्सएप भी हैक कर लिया था।साथ ही वह उसके साथ खींचे फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर धर्म परिवर्तन और शादी के लिए दबाव बना रहा था।

पुलिस के बताया कि लाबरिया भेरु का रहने वाला फरदिल फारुकी पहले छात्रा के साथ पढ़ता था। स्कूल छोड़ने के बाद भी वह छात्रा के संपर्क में था और उससे बातचीत भी करता रहा था। आरोपी ने बहाने से छात्रा की मां के वाट्सएप अकाउंट भी हैक कर लिया। यह बात छात्रा के घरवालों को पता चली तो फरदिल ने माफी मांगी और अपने चाचा अमजद फारुकी से भी बात करवा दी।

इसके बाद आरोपी छात्रा से फिर मिलने जुलने और बातचीत करने लगा। कुछ समय बाद आरोपी ने स्कीम-78 में ही एक कैफे पर छात्रा मिलने बुलाया और छात्रा को डरा धमकाकर उसके साथ आपत्तिजनक स्थिति में फोटो व वीडियो बना लिया। उसने छात्रा पर शादी का दबाव बनाया और कहा तुझे धर्म परिवर्तन करना पड़ेगा। आरोपित ने छात्रा के अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर वायरल भी कर दिए।

जिसके बाद छात्रा परिजनों के साथ लसूड़िया थाने पहुंची और पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने उसके बयानों के बाद आरोपी फरदिल पर विभिन्न धाराओं सहित मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here