सीधी बस हादसा: नहर में समा गई 51 जिंदगियां, थोड़ी देर में घटनास्थल पहुंचेंगे सीएम शिवराज

0
158

सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी में मंगलवार को हुए बस हादसे में अबतक 51 लोगों की मौत हो गई है। मंगलवार रात तक रेस्क्यू टीम ने 47 शव नहर से निकाल लिए थे। इसके बाद बुधवार को 4 शव और मिले है, जिसके बाद मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 51 पर पहुंच गया है। अभी भी कुछ लोग लापता बताए जा रहे है। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम लगातार काम में लगी हुई हैं।

हादसे में प्रभावित यात्री सीधी, रीवा, सिंगरौली व सतना जिले के निवासी हैं। हादसा सुबह साढ़े सात बजे सीधी जिले के रामपुर नैकिन स्थित पटना पुल के पास हुआ। बस सीधी से सतना जा रही थी। संकरी सड़क पर ट्रक से पासिंग लेते समय बस का पिछला पहिया फिसला और बस 22 फीट गहरी नहर में गिर गई।

घटना के बाद से ही यहां रेस्क्यू जारी है। जिले के कलेक्टर, संभागायुक्त सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी सीधी पहुंच रहे हैं। वह रामपुर नैकिन में दुर्घटना स्थल का दौरा करेंगे। साथ ही मृतक एवं पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगे।

भोपाल से रवाना होने से पहले सीएम ने कहा, सीधी में हुआ बस हादसा बेहद दुखद है। मैं कल सीधी इसीलिए नहीं गया ताकि रेस्क्यू में कोई अड़चन ना आए.लेकिन मैं दुख की घड़ी में ऐसे शांति से नहीं बैठ सकता। मैं सीधी में कुछ पीड़ित परिवारों से मिलूंगा। सीधे हादसे पर जानकारी लूंगा। जो बेटे बेटियां हादसे में चले गए हैं,उन्हें लौटा के नहीं ला सकता, लेकिन ऐसे परिवारजनों की जिंदगी को कैसे आसान बना सकें उनके साथ में खड़ा हूं।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here