मैजिक शो देखा, आइसक्रीम खाई, घर आकर फंदे से लटकी 9वीं की छात्रा

0
7

भोपाल: मध्यप्रदेश में नौवी क्लास में पढने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। ये कदम उठाने से पहले वह मैजिक शो देखकर परिवार के साथ मस्ती-मजाक करते हुए घर लौटी थी। घर आने के बाद उसने अपने पिता को चाय बनाकर दी। उसने मैजिक शो ज्यादा पसंद नहीं आने की भी बात कही थी। इस्क्के बाद वह अपने कमरे में चली गई और फंदे से झूल गई। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजन भी इसके पीछे का कारण नहीं समझ पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- मुस्लिम युवती को भगाकर ले गया एक बच्ची का पिता, पत्नी को मायके भेज कर ली शादी

अवधेश प्रजापति की दो बेटियां और एक बेटा है। सुसाइड करने वाली अंशु दूसरे नंबर की बेटी थी। अवधेश सेना के रिटायर्ड अधिकारी है। अंशु सीबीएसई स्कूल में पढ़ती थी। 8वीं में उसने टॉप किया था। घटना वाले दिन वह परिवार के साथ टीटी नगर मैजिक शो देखने गई थी। शाम साढ़े 5 बजे सभी घर लौट आए।

ये भी पढ़ें-  एक ही परिवार के नो लोगो ने की सामुहिक आत्महत्या,जहर पीकर दी जान।

अवधेश ने पुलिस को बताया कि बाजार जाने से पहले उसने मुस्कुराते हुए मुझे चाय बनाकर दी। चाय बनाकर वह अपने कमरे में चली गई। दो घंटे तक कमरे से बाहर नहीं आने पर पतिनी उसे देखने गई। काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद भी अंदर से आवाज नहीं आई तो पड़ोसियों को बुलाकर दरवाजा तोड़ा। अंशु पंखे से लटकी हुई थी, उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें- ASP रैंक के अधिकारीयों के तबादले, राजेंद्र सिंह भेजे गए ग्वालियर

फिलहाल पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुट गई है। अंशु पढ़ने में काफी तेज थी। वह स्कूल की टॉपर थी। सोमवार से उसे स्कूल जाना था। उसने अपना बैग भी एक दिन पहले ही तैयार कर लिया था। परिजन ने बताया कि अंशु को मैजिक शो ज्यादा पंसद नहीं आया था। उसने कहा था कि यह कोई मैजिक शो है, इससे अच्छा तो फिल्म देख लेते। इस दौरान वह हंसती-मुस्कुराती रही। कहीं किसी को कुछ संदिग्ध नहीं लगा।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here