दोस्त से मांगी थी 30 लाख रुपये की फिरौती, सबसे बड़े अस्पताल का डॉक्टर गिरफ्तार

0
10

जयपुर: राजस्थान के सबसे बड़े हॉस्पिटल सवाई मानसिंह के डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डॉक्टर ने अपने साले के साथ मिलकर अपने दोस्त से 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। उसने दोस्त को डराने के लिए पिस्टल की बुलेट भेजी और परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने CCTV फुटेज की जांच कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है।

ये भी पढ़ें- सतना में पलटी यात्री बस, 45 यात्री घायल

पत्रकार कॉलोनी में रहने वाले ट्रांसपोर्टर मदन जैन को मंगलवार शाम को धमकी भरा लेटर मिला था। घर आकार जब उसने लेटर खोला तो उसके होश उड़ गए। लेटर में उससे 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी। रुपये नहीं देने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद उसने पुलिस में इसकी शिकायत की। इस पर पुलिस ने CCTV फुटेज खंगालकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Audio Bulletin: नाबालिग के साथ गैंगरेप- पत्रकार की दिनदहाड़े हत्या

पत्र में लिखा था, ‘तुझे तेरी जिंदगी बच्चों की जिंदगी चाहे तो सैंपल तुझे भेज दिया है, तुझे 30 लाख देने हैं। अगर देने में कोई कीड़ा हो तो निकाल दे। अगर रकम दे तो तेरी गाड़ी में हरा कपड़ा बांधकर ड्राइवर साइड में रखना। बुधवार शाम को 5 बजे विधानसभा के सामने आ जाना, नहीं तो अगली गोली तुझे और तेरे बच्चों को लग सकती है।’

ये भी पढ़ें- नाबालिग के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर तोड़ा हाथ

पुलिस ने मदन जैन के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह 3 महीने पहले ही मानसरोवर के पत्रकार कॉलोनी में शिफ्ट हुआ था। यहां तीन मंजिला बड़ा मकान बना रहा है। मदन और ध्रुव पहले साथ में सट्टे का काम कर चुका है। इसमें ध्रुव को 20 लाख रुपये का नुकसान हो गया था। ध्रुव ने अपने साले अनिल मीणा के साथ मिलकर मदन को डराने और धमकाने का प्लान बनाया था।

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here