खबर छापने से नाराज बदमाशों ने युवक को बेरहमी से पीटा, महिलाओं ने दी छेड़छाड़ के आरोप में फंसाने की धमकी

0
21

ग्वालियर: ग्वालियर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है, जिसमें कुछ लोग एक युवक को सरेआम सड़क पर लोहे के सरिए से पीट रहे हैं और तो और बदमाशों ने उस पीड़ित के कपड़े भी फाड़ दिए। पीटते हुए उसका जुलूस निकाला। पीड़ित का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने इन बदमाशों के खिलाफ एक आर्टिकल पेपर मे छापा था। इस घटना में महिलाएं भी हैं, जो उसपर छेड़छाड़ के मुकदमे दर्ज करवाने की धमकी दे रहे हैं।

हमलावरों ने युवक के वीडियो भी बनाए और कहते गए इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करेंगे। पीटते हुए हमलावर बार-बार कह रहे थे और खबर छापेगा।हैरानी की बात यह है कि इस समय पुलिस की गाड़ी भी वहां से निकली, लेकिन पुलिसवालों ने थोड़ी देर वहीं खड़े होकर तमाशा देखा और आगे निकल गए।

घटना बुधवार शाम पाटनकर का बाड़ा जनकगंज की बताई जा रही है।युवक को पीटने वालों में कुछ क्षेत्र के सटोरिए और बदमाश हैं। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके हाथ और पैर टूट गए हैं। घायल ने एक दिन पहले उसी क्षेत्र के पुलिस अफसर के खिलाफ एक आर्टिकल लिखा था। हालांकि पुलिस अफसरों का कहना है कि घायल की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।इस घटना से पुलिस का लापरवाही भरा रवैया सामने आ रहा है।बताया जा रहा है कि पुलिस की वेन ने इस घटना को नजरअंदाज किया है।ऐसा लग रहा है कि बदमाशों को पुलिस का सरक्षण प्राप्त था।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here