युवतियों को प्रेम जाल में फंसाकर देह व्यापार में धकेल देता था बबलू, बना चूका है 100 से ज्यादा गर्लफ्रेंड्स

0
24
sex racket

इंदौर, इंदौर में पकडे गये सेक्स रैकेट के आरोपियों को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे है। पकड़े गए आरोपियों में एक बबलू बिश्वास भी है, जो कोलकाता का रहने वाला है। बबलू युवतियों को अपने प्रेम जाल में फंसाकर, उन्हें देह व्यापार में धकेल देता था। उसके पास से 200 से ज्यादा फर्जी आधार कार्ड मिले हैं। बबलू अभी तक 100 से ज्यादा युवतियों को फंसा चूका है।

ये भी पढ़ें- स्मेक तस्करी करने वाला प्रेमी जोड़ा धराया, 30 लाख की स्मेक भी जब्त

आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि देह व्यापार करने के लिए वे किराए पर कमरे लेते थे। रेंट एग्रीमेंट बनने के बाद उसकी मदद से वोटर आईडी, आधार और ड्राइविंग लाइसेंस बनवा लेते थे। बबलू देह व्यापार के लिए पहले युवतियों को गर्लफ्रेंड बनाता था। बाद इन्हें भी देह व्यापार में धकेल देता था।

ये भी पढ़ें- रेप के बाद हत्या, हथौड़ा मारकर निकाली आंख, 26 बार चाकुओं से गोदा

सेक्स रैकेट में पकड़ाई युवतियों के कई कागजातों में बबलू का नाम किसी के पति तो किसी के पिता के रूप में दर्ज है। युवतियों के पास मिले आधार, पेन कार्ड और अन्य दस्तावेजों में कई युवतियों के नाम के साथ बबलू का नाम जुड़ा है। इससे गिरोह के तार कई राज्यों में फैले होने के संकेत मिले हैं।

ये भी पढ़ें- खाली मैदान में पड़ी मिली युवती की अधजली लाश, जांच में जुटी पुलिस

गौरतलब है कि पांच महीने पहले इंदौर के बाणगंगा शेल्टर होम से कुछ बांग्लादेशी युवतियां फरार होने की बात सामने आई थी। जांच में खुलासा हुआ था कि बबलू इन युवतियों में से एक को पत्नी बताकर ले गया था। जहां पुलिस लंबे समय से फरार युवतियों की तलाश कर रही थी। पकड़ाए जाने के बाद बबलू ने पुलिस को बताया कि जब उसे इस बात की जानकारी हुई, तो उसने फर्जी आधार बनाया। आसमा नाम की युवती को बंगाल ले गया। वहां उसे फिर से सेक्स रैकेट में धकेल दिया।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here