झूठ बोलकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया, दूरी बनाई तो कर दी हत्या

0
6

चंडीगढ़: एक ओर दिल्ली में हुए श्रद्धा के खौफनाक मर्डर को लेकर पूरे देश में गुसा है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है। वहीं, दूसरी और लव जिहाद में एक और हत्या का मामला सामने आया है। चंडीगढ़ में रहने वाली एक हिंदू युवती की मुस्लिम युवक ने हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था लेकिन आरोपी की सच्चाई जानने के बाद युवती ने उससे बात करना बंद कर दी थी। इसी के चलते आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें-नशे की लत में ख़त्म किया परिवार, एक-एक कर की सभी की हत्या

पुलिस के मुताबिक़, मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई की रहने वाली युवती अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ में रह रही थी। मोहम्मद शरीक भी बिहार से वहां काम करने के लिए गया था और फ़ूड डिलीवरी का काम करता था। करीब ढाई साल पहले उसने बुड़ैल में युवती के घर के सामने ही किराए से कमरा ले लिया और वहां रहने लगा। इस दौरान युवती से उसकी मुलाक़ात हुई। मुलाक़ात दोस्ती में बदली और फिर दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें- प्रेमी जोड़े ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पीया, जंगल में मिले शव

शरीक ने युवती से अपने शादीशुदा होने की बात छिपाई और उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। करीब 6 महीने पहले युवती को शरीक की सच्चाई पता चली कि वह पहले से शादीशुदा है। इस पर युवती ने उससे दूरी बना ली और बातचीत करना बंद कर दी। इस पर युवक उसका पीछा करने लगा, जिससे युवती काफी परेशान रहने लगी थी। लगभग डेढ़ महीने पहले युवती ने अपनी मां को आरोपी शरीक के बारे में बताया। इस बात से शरीक गुस्से में था।

ये भी पढ़ें- कड़कती ठंड में खेत में पड़ा मिला नवजात, चल रही थी सांसे

मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार को उनकी लड़की घर में अकेली थी। उसी समय आरोपी घर में घुसा और उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शाम को जब वो घर लौटी तो बेटी को बेड पर बेसुध पड़े देखा। उसका शरीर नीला पड़ चुका था। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। इसके बाद मृतका की मां ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here