राहुल माखीजा के अपहरण का मास्टरमाइंड निकला कांग्रेस नेता का बेटा, 80 लाख की मांगी थी फिरौती

0
88

इंदौर: उदयपुर के बिजनेसमैन राहुल मखीजा के अपहरण का मास्टरमाइंड कांग्रेस नेता का बेटा अनुराग अहीर निकला है। अनुराग ने राहुल के छोटे भाई से खुन्नस के चलते अपहरण की साजिश रची। दोस्तों के साथ मिलकर क्राइम पेट्रोल देखकर इस वारदात को अंजाम दिया। आपस में बात करने के लिए फोन की जगह वॉकी-टॉकी का इस्तेमाल किया। दोस्तों ने होटल के कमरे में क्राइम पेट्रोल देखकर कई बार अपने प्लान बदले।

ये भी पढ़ें- इंदौर में मिला राजस्थान का फाइनेंस कर्मी, राहुल माखीजा फिरौती के लिए हुआ था अपहरण

दरअसल, राहुल माखीजा के अपहरण के पीछे की मूल वजह आरोपी अनुराग का राहुल के छोटे भाई कविश से झगड़ा है। आरोपी अनुराग मध्यप्रदेश के नीमच का रहने वाला है। कुछ महीनों पहले वह उदयपुर आया था। महंगी कारों के एक क्लब के जरिए उसकी दोस्ती कविश से हुई। इसी दौरान उसे काविश के पिता और भाई राहुल के बारे में पता लगा।

ये भी पढ़ें-  इंदौर के रहने वाले सिंगर राहुल जैन के खिलाफ मुंबई में बलात्कार का केस, परिजनों पर भी गर्भपात का आरोप

कविश भी शहर में प्रॉपर्टी का काम करता है। कुछ दिनों बाद अनुराग और कविश में किसी प्लॉट के कब्जे को लेकर बहस हो गई। दोनों में बातचीत बंद हो गई। इसके बाद कविश को सबक सिखाने के लिए अनुराग ने किडनैपिंग का प्लान बनाया। इस साजिश में अनुराग ने अपने मध्यप्रदेश के दोस्तों को भी शामिल कर लिया।

ये भी पढ़ें- न्यूड वीडियो कॉल कर बिछाते हैं ब्लैकमैलिंग का जाल, करते है पैसों की डिमांड

गौरतलब है कि 30 दिसंबर को सुबह 11 बजे उदयपुर से व्यापारी राहुल माखीजा का घर से ऑफिस जाते समय अपहरण हो गया था। आरोपियों ने राहुल के ही फोन से परिवारवालों को फोन कर 80 लाख रूपये की फिरौती की मांग की थी। पुलिस ने इंदौर ने राहुल माखीजा को किडनेपर्स के चंगुल से आजाद कराया।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here