प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, थाने पहुंचकर दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

0
10

दमोह: मध्यप्रदेश के दमोह में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। दोनों के बीच पिछले एक साल से अफेयर चल रहा था। हत्या करने के बाद पुलिस से बचने के लिए खुद पुलिस थाने पहुंचकर पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। हालांकि, महिला की कॉल हिस्ट्री ने उसकी पोल खोल दी। ग्घ्तना 28 जून की है लेकिन इसका खुलासा 3 जुलाई को हुआ।

ये भी पढ़ें- एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा, जूतों की माला पहनाकर निकाला जुलूस

पथरिया के मिर्जापुर गांव की सावित्री पटेल 28 जून को पति बल्लू पटेल की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंची थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो खेत में बल्लू का शव मिला। इसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की। इस मामले में पुलिस ने सावित्री से पूछताछ की तो वह बार-बार बयान बदलकर पुलिस को गुमराह करने लगी।

पुलिस को शक हुआ तो उसकी कॉल डिटेल निकलवाई। पता चला कि सावित्री किसी हल्ले रैकवार (37) से लगातार बात करती है। घटना वाले दिन भी उनकी बात हुई है। पता चला कि वह बल्लू पटेल का ही जिगरी दोस्त है। पुलिस ने दोनों के अलग-अलग बयान लिए। सख्ती करने पर हल्ले ने वारदात कबूल कर ली।

ये भी पढ़ें-  परिवार के साथ इलाज करवाने जा रहे थे रिटायर्ड DSP, सड़क हादसे में मौत

सावित्री ने पुलिस को बताया उसे तीन बच्चे हैं। बड़ा बेटा 9 साल का है। बल्लू पेशे से किसान था। वह शराब का आदी था। नशे में धुत होकर वह आए दिन उससे और बच्चों के साथ मारपीट करता था। इससे वह परेशान हो चुकी थी। हल्ले और बल्लू जिगरी दोस्त थे। इस कारण उसका घर आना-जाना था। इसी दौरान उसका अफेयर हल्ले के साथ हो गया। चार साल से उनके बीच संबंध थे।

सावित्री और हल्ले साथ रहकर घर बसाना चाहते थे। बल्लू को इसकी भनक तक नहीं थी। इसके बाद दोनों ने बल्लू को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची। 28 जून को बल्लू का गांव के किसी व्यक्ति से विवाद हो गया था। वह रिश्तेदार की शादी में गया था। पत्नी ने प्रेमी को ये जानकारी दी। इसके बाद हल्ले ने देर रात बल्लू को फोन कर खेत पर बुलाया। यहां दोनों ने शराब पी। इसके बाद बल्लू सो गया। हल्ले ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया।

 

*प्रेमी के लिए पति की हत्या*

_शराब के नशे में पति आए दिन करता था मारपीट। महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या। फिर थाने पहुंचकर लिखवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट।_

प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, थाने पहुंचकर दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here