नशे की लत में ख़त्म किया परिवार, एक-एक कर की सभी की हत्या

0
22

नई दिल्ली: नशे की लत में एक युवक ने अपने ही परिवार को ख़त्म कर दिया। युवक ने अपने ही माता-पिता, बहन और दादी की हत्या कर दी। एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदी था। उसने नशे के लिए घरवालों से रुपये मांगे थे, जिसे देने से मना करना पर उसने इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था, परिजन हाल ही में उसे नशा मुक्ति केंद्र से लेकर आए थे।

ये भी पढ़ें- प्रेमी जोड़े ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पीया, जंगल में मिले शव

पुलिस के मुताबिक़, रात करीब 11:30 बजे सूचना मिली थी कि पालम इलाके के एक घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची तो चारों तरफ खून बिखरा हुआ था और चारों लोग लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे। आरोपी केशव ने अपनी मां दादी दीवानो देवी, पिता दिनेश मां दर्शना और बहन उर्वशी की हत्या की। चारों को तुरंत पुलिस अस्पताल एल्र्क पहुँची, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें-  कड़कती ठंड में खेत में पड़ा मिला नवजात, चल रही थी सांसे

बताया जा रहा है कि, कुछ समय पहले उसका गर्लफ्रेंड से भी ब्रेकअप हुआ था, जिसकी वजह से भी वह परेशान भी था। केशव कुछ समय पहले नौकरी कर रहा था उसके बाद नौकरी भी छूट गई। उसकी नशे की लत को लेकर लेकर परिवार वालों के साथ उसका झगड़ा होता था, केशव गाली गलौज करता था।

ये भी पढ़ें- पूर्व मंत्री की बेटी का किडनेप, फोन कर कहा था- ‘पापा मेरा कोई पीछा कर रहा है’

आरोपी केशव काफी समय से नशा करता था। वह गांजा पीता था। आए दिन घरवालों से पैसा मांगता था। रात को भी उसने सबसे पहले दादी से पैसे मांगे। दादी ने पैसे नहीं दिए तो उसने दूसरी मंजिल पर चाकू से गोदकर दादी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने मां से मांगे। मां ने पैसे देने से मना कर दिया तो फिर मां की हत्या कर दी। इसके बाद उसने पिता और फिर सबसे आखिर में छोटी बहन उर्वशी की हत्या की। हत्या करने के बाद आरोपी भाग रहा था। चीखने चिल्लाने की आवाज के बाद चाचा जो कि पड़ोस में रहते हैं वह आए और आरोपी को भागते हुए पकड़ लिया।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here