‘डोडा जरुर ख़रीदे, पुलिसवाले अपने दोस्त है’, वीडियो जारी कर चुनौती दे रही महिला तस्कर

0
35

बाड़मेर: राजस्थानके बाड़मेर में एक महिला तस्कर खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रही है। महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह ड्रग्स लेने और तस्करी की बात कह रही है। साथ ही पुलिस को खुली चुनौती दे रही है कि उसे कोई नहीं पकड़ सकता। अब ये पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई है। वीडियो 10 से 15 दिन पुराना बताया जा रहा है लेकिन पुलिस का कहना है कि उनतक ये वीडियो अब पहुंचा है। इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- एयर होस्टेज के साथ की मारपीट, रेप के आरोपी में भेजा था जेल

वीडियो में महिला खुद को कमला चौधरी तस्कर बताती है। करीब 2 मिनट 8 सेकेंड के इस वीडियो में वह पुलिस को चुनौती देते हुए साफ कह रही है कि वह किसी से डरने वाली नहीं है। पुलिस क्या, पुलिस काकोजी आ जाए। महिला वीडियो में राजस्थानी व हिंदी, अंग्रेजी तीनों भाषा बोल रही है।

ये भी पढ़ें-  दोस्त से मांगी थी 30 लाख रुपये की फिरौती, सबसे बड़े अस्पताल का डॉक्टर गिरफ्तार

जानिए वीडियो में क्या बोली महिला-

‘भाइयों-बहन यूं ही प्यार बनाएं रखें। मैं किसी से डरने वाली नहीं हूं पुलिस क्या पुलिस के काकोजी आए तो भी डरने वाली नहीं हूं। मैं चित्तौड़गढ़ जरूर जाऊंला। 10 दिन पहले गाड़ी भरकर दूध और डोडा पोस्त लाई थी। अब खत्म हो गया है। ज्यादा से ज्यादा 4-5 कट्‌टे बचे हुए है। तो कमला राजस्थानी तस्कर… जितने भी पुलिस वाले भाई लोग जो वीडियो देख रहे हैं उन पुलिस वाले भाइयों को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहती हूं। कमला से दूध और अमल ले जाए और डोडा जरूर खरीदें।
अमल-डोडा मेरे पास है। मेरे यहां आए और खरीदें। पुलिस वाले वर्दी पहनकर आएंगे तो भी दे दूंगी। पुलिस वाले भी हमारे दोस्त है कोई टेंशन नहीं है। वीडियो मैं वह कह रही है कि मैं रोजना के तीन तोला अमल खाती हूं। एक महीने में 10 किलो डोडा पीती हूं। कमला जावै ला चित्तौड़…धन्यवाद।’

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here