पूर्व मंत्री की बेटी का किडनेप, फोन कर कहा था- ‘पापा मेरा कोई पीछा कर रहा है’

0
3

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक कांग्रेस नेता की बेटी के अपहरण होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक जयपुर के प्रताप नगर थाना इलाके में सोमवार शाम कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत की 21 वर्षीय बेटी अभिलाषा केसावत का अपहरण हो गया। कांग्रेस नेता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच में सीएएसटी और डीएसटी की टीम जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- पुलिसकर्मियों का चल रहा था प्रेम-प्रसंग, SSP ने किया निलंबित

अभिलाशा सोमवार शाम को साढे़ पांच बजे सब्जी लेने के लिए घर से निकली थी। शाम छह बजकर 5 मिनट पर उसने अपने पिता को कॉल किया था। यह उसकी अंतिम बातचीत थी। उसमें उसने कहा, ‘पापा लड़के मेरा पीछा कर रहे हैं, आप जल्दी आ जाओ’। इस फोन कॉल के तुरंत बाद पिता गोपाल केसावत अपने छोटे बेटे के साथ गाड़ी लेकर सब्जी मंडी पहुंचे। लेकिन वहां से उनकी बेटी गायब मिली। उनकी बेटी का मोबाइल भी बंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें- पति से चल रहा था झगड़ा, महिला ने भतीजे की हत्या कर दफनाया

गोपाल केसावत ने प्रताप नगर थाने में बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद कांग्रेस नेता गोपाल केसावत ने प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं। गोपाल केसावत ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले ही चार लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस वारदात के स्थान से आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें-  महाकाल मंदिर में भिड़े दो श्रद्धालु, मारपीट का वीडियो वायरल

गोपाल केसावत ने बताया कि उन्होंने 2014 में नशे के विरुद्ध अभियान चलाया था। उसके चलते कई लोगों से मेरी दुश्मनी हुई है। राजनीतिक द्वेष के चलते दो साल पहले भी पूरे परिवार को खतरा होने के कारण तत्कालीन डीजीपी से सुरक्षा देने की मांग की थी। तीन महीने पहले भी मेरे घर पर हमला हुआ था। मेरी गाड़ी के शीशे तोड़े गए थे।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here