दहेज नहीं लाने पर पति ने पार की अमानवीयता की सारी हदें, ढाई साल की बच्ची के साथ घर से निकाला

0
6

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दहेज में एसी और कार नहीं लाने पर पति ने पत्नी के साथ अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी । उसने पत्नी के साथ मारपीट कर प्राकृतिक रूप से शारीरिक संबंध बनाएं। ढाई साल की बेटी के साथ उसे घर से निकाल दिया। महिला ने बहुत कोशिश की कि उसका घर बच जाए लेकिन ससुराल वाले नहीं माने। हारकर महिला थाने पहुंची और पति व ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

ये भी पढ़ें –प्लास्टिक फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, लगातार हो रहे धमाके

पुलिस ने बताया कि महिला की शादी 2019 में ग्वालियर के युवक के साथ हुई थी। शादी के कुछ महीनों तक तो सब ठीक रहा लेकिन फिर पति दहेज में कर और एसी लाने की मांग करने लगा। इस पर महिला ने मां के अकेले होने और सिलाई कर खर्च चलाने की बात कहते हुए दहेज लाने से इनकार कर दिया। इसके बाद पति उसे प्रताड़ना देने लगा। इसी बीच महिला ने एक बच्ची की जन्म दिया लेकिन पति के व्यवहार में की बदलाव नहीं आया।

ये भी पढ़ें – श्रद्धालुओं को शिर्डी ले जा रही बस हादसे का शिकार, 10 की मौत

महिला ने पुलिस को बताया कि दहेज नहीं लाने पर उसका पति उसके साथ अमानवीय व्यवहार करने लगा। वह उसके साथ अप्राकृतिक तरीके से शारीरिक संबंध बनाने लगा। वह उसके हाथ-पैर बांध देता था, जिससे उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित होती थी। हालांकि घर टूटने के डर से वह लंबे समय तक यह सब कुछ सहती रही।

ये भी पढ़ें – दुर्लभ कश्यप को आदर्श मानने वाली लेडी डॉन गिरफ्तार, हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किए फोटो

जब उसने विरोध कर ससुराल वालों से मदद मांगी तो उन्होंने ढाई साल की बच्ची के साथ उसे घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद भी उसने घर बचाने के लिए कहीं प्रयास किया लेकिन ससुराल वाले नहीं माने। तमाम कोशिशों से हारने के बाद महिला पुलिस थाने पहुंची और ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here