फेरीवाले से बदमाशों ने मांगा आधार, नहीं दिखा पाया तो लाठी-बेल्ट से कर दी पिटाई

0
707

देवास: इंदौर के बाद देवास से फेरीवाले की पिटाई का मामला सामने आया है। यहां फेरी लगाकर टोस्ट और जीरा बेचने वाले बुजुर्ग को दो लोगों ने रोककर पहले उस्से आधार कार्ड मांगा। जब बुजुर्ग आधार कार्ड नहीं दिखा पाया तो दोनों ने उसकी पिटाई शरू कर दी। गांव के कुछ लोगों ने फेरीवाले को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया। पीड़ित ने ग्रामीणें से कहा कि यदि वे लोग उसे नहीं बचाते तो बदमाश उसे मार ढालते।

ये भी पढ़ें- इंदौर: चूड़ी बेचने वाले की भीड़ ने की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

हाटपिपलिया क्षेत्र में 50 साल का जाहिद खान मंसूरी बुधवार को करीब 12 बजे टप्पा-बारोली टोस्ट और जीरा बेचने गया था। वहां से लौटते समय जामनिया के पास दो अज्ञात बदमाशों ने रास्ता रोका और आधार कार्ड मांगने लगे। जब बुजुर्ग ने कहा कि उसके पास आधार कार्ड नहीं हे तो दोनों गाली-गलौज करते हुए कहने लगे कि हमारे गांव में तू कैसे आया।

ये भी पढ़ें- हंगामे और पिटाई के डर से चूड़ीवाले को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कोर्ट में किया पेश

बुजुर्ग ने बताया कि उसने गाली देने से मना किया तो उन लोगों ने लाठी और डंढों से मुझे पीटना शुरू कर दिया। तभी कुछ लोगों ने वहां आकर मेरी जान बचाई। जाते-जाते उन्होनें मुझे धमकी दी कि यदि हमारे गांव में सामान बेचने आया तो तुझे जान से मार देंगे। बदमाश बाराोली के रहने वाले है। बदमाशों की पिटाई में उसे सिर, हाथ, पैर में चोट आई है।

ये भी पढ़ें-  धारदार हथियार दिखाकर पीड़िता के परिवार को दी धमकी, कहा- चूड़ीवाले के खिलाफ शिकायत मत करना, वरना

बुजुर्ग ने हाटपिपलिया थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने दों अज्ञात लोगों के खिलाफ गाली‘गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। इस्से पहले इंदौर से ऐसी ही घटना सामने आई थी।

ये भी पढ़ें-  एक हजार के इनाम के लिए उड़ा दी पूरी फीस, एक क्लिक करते ही खाली हुआ अकाउंट

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में एक चूडीवाले के साथ कुड लोगों ने मारपीट की थी। चूड़ीवाले पर आरोप था कि उसने 13 साल की नाबालिग के साथ छेड़खानी की है। जब लोगों ने उसका आधार कार्ड चेक किया तो उसके पास दो आधार कार्ड मिले थे। वह मुस्लिम से हिंदू बनकर व्यापार कर रहा था। उसके साथ हुई मारपीट का वीडियों वायरल होने के बाद खूब बवाल हुआ था।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here