गरबा देखने गई छात्रा के साथ उसी के सहपाठी ने की छेड़छाड़, कनाड़िया पुलिस ने दर्ज किया मामला

0
33
rape

इंदौर: गरबा देखने गई छात्रा के साथ उसके ही कोचिंग में साथ पढ़ने वाले छात्र ने पिज़्ज़ा खिलाने का लालच देकर कार में बैठाकर छात्रा के साथ जोर जबरजस्ती करने का प्रयास किया। वहीं उसको छात्र ने जान से मारने की धमकी भी दी। जब इस बात की पूरी जानकारी पीड़िता ने अपने परिवार के लोगो को बताई तो परिजन पीड़िता को लेकर पुलिस के पास पहुंचे थे ।पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी छात्र की तलाश शुरू कर दी हैं।

इंदौर की कनाड़िया पुलिस ने एक पीड़िता की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी को लेकर केस दर्ज किया है। पीड़िता जब गरबे देखने अपने घर के पास पहुंची थी तो उसको उसका साथी छात्र शोहेल असरफी ने पिज़्ज़ा खाने की बात पर पीड़िता को अपने साथ कार में बैठा लिया।

छात्र की नियत खराब हुई और उसने छात्रा के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। जब इसका विरोध पीड़िता ने किया तो उसको सोहेल ने जान से मारने की धमकी दी थी। डरी सहमी पीड़िता अपने घर पहुंची और पूरी घटना पारिवार को बताई। जिसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर छात्र सोहेल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।आरोपी खजराना का रहने वाला है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here