मैडल नहीं मिला, तो शूटर ने कर लिया सुसाइड, शूटिंग गन से मारी गोली

0
49

पंजाब: पंजाब के एक नेशनल शूटर ने अपनी ही शूटिंग गन से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। युवा खिलाड़ी खुशसीरत कौर नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में मेडल ना मिलने निराश थी। पिछले साल उन्होंने 11 मैडल जीते थे लेकिन इस साल वह एक भी मैडल नहीं जीत पाई। इसी के चलते उन्होंने खुद को गोली मार ली है।

ये भी पढ़ें- हैकर्स का शिकार बने विनोद कांबली, KYC के नाम पर उड़ाए करीब डेढ़ लाख रुपये

फरीदकोट की युवा शूटर खुशसीरत कौर की उम्र करीब 18 साल थी। जानकारी के मुताबिक खुशसीरत कुछ दिन पहले शूटिंग वर्ल्ड कप का हिस्सा बनी थी लेकिन वह कोई मेडल हासिल नहीं कर सकी। बीते दिनों पटियाला में आयोजित नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में भी उसे कोई मेडल हासिल नहीं हुआ। इसी बात से वो मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी।

ये भी पढ़ें-  पुलिस की शर्मनाक हरकत, गोद मे बच्चा फिर भी पिता को पिटता रहा SHO

परिवार को उनकी मौत की जानकारी उस समय लगी जब सुबह उनके कमरे का दरवाजा खोला। परिजनों ने देखा कि खुशसीरत का खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- इंदौर-भोपाल में लागू हुआ पुलिस कमिश्नर सिस्टम, ADG स्तर के अधिकारी होंगे आयुक्त

पड़ोसियों और रिश्तेदारों के मुताबिक, पिछले राष्ट्रीय खेलों में शूटिंग के लिए खुशसीरत ने 11 मेडल हासिल किए थे। इसी के बाद उसका चयन शूटिंग वर्ल्ड कप में हुआ था लेकिन खुशसीरत वहां कोई मेडल हासिल न कर सकी. इसी बात से वह निराश थी। दिल्ली में हुई नेशनल शूटिंग चेम्पियनशिप में भी वह कोई मेडल ना पा सकी। इसके बाद वो घर लौट आई और तभी से निराश और परेशान थी। इन दिनों वो चुप-चुप रहने लगी थी। किसी से बात नहीं करती थी।

 

 

 

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here