Instagram पर दोस्ती कर नाबालिग को राजस्थान बुलाया, करने वाला था सौदा

0
20

इंदौर: इंदौर की एक छात्रा मानव तस्करी का शिकार हुई है। छात्रा की इंस्टाग्राम पर एक युय्वक से दोस्ती हुई थी। आरोपी हमेशा उसकी तारीफ करता रहता था, जिसके कारण वह उसके प्रेम जाल में फंस गई। आरोपी की बातों में आकर वह उससे मिलने राजस्थान के बासवाड़ा पहुंच गई। आरोपी ने छात्र को बंधक बनाकर रखा था। वह उसे बेचने की फिराक में था लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस नाबालिग छात्रा को भी अपने साथ इंदौर ले आई है।

दरअसल, 16 वर्षीय छात्रा अपनी बहन और जीजा के साथ विजय नगर थाना क्षेत्र में रहती है। वह 10 अप्रैल को घर से बिना बताए कहीं चली गई थी। परिवार ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस राजस्थान के बांसवाड़ा पहुंची। पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो वह छत कूदकर भाग गया। इसके बाद पुलिस ने अन्य घरों की तलाश ली और नाबालिग को उसकी मां के अलग घर से बरामद किया। यहां नाबालिग को निगरानी में रखा जा गया था।

आरोपी नारायण उर्फ अजय कीर ने पुलिस को बताया कि 6 माह पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से नाबालिग से उसकी दोस्ती हुई थी। वह नाबालिग की हमेशा तारीफ किया करता था। कहता था- तुम बहुत खूबसूरत हो। इसके चलते लड़की उसके प्रेम जाल में फंस गई। आरोपी ने उसे अपने पास बांसवाड़ा बुला लिया। अजय लड़की को बेचने की फिराक में था।

 

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here