बेटी होने पर पत्नी को घर से निकाला, दूसरी शादी कर दिया तीन तलाक

0
28

इंदौर: भारत भले ही तरक्की की सीढ़ियां चढ़ता जा रहा हो लेकिन बेटियों को लेकर आज भी कई लोगों की सोच नहीं बदली है। स्वच्छता के सिरमौर शहर इंदौर में आज भी बेटियों को लेकर लोगों की मासिकता गंदी है। यहां एक बिल्डर के बेटे ने दूसरी बेटी के जन्म पर पत्नी को पीटकर घर से निकाल दिया। कुछ दिनों बाद दूसरी शादी कर ली। जानकारी मिलने पर जब पहली पत्नी वहां पहुंची तो उसे तीन तलाक दे दिया।

ये भी पढ़ें- लव मैरिज के बाद पत्नी को पति से जान का खतरा, अश्लील वीडियो वायरल करने की देता है धमकी

बड़नगर की रहने वाली नजमा ने पुलिस को बताया कि पांच साल पहले अल्ताफ से उसकी शादी हुई थी। शादी के एक साल बाद नजमा ने बेटी को जन्म दिया। दो साल पहले वह फिर से गर्भवती हुई। इस बार उसकी डिलीवरी मायके में हुई और उसने फिर एक बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म पर अल्ताफ, उसकी मां व पिता ने नाराजगी जताई और नजमा को अपने साथ ले जाने से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें- नोट डबल करने का लालच देकर तांत्रिक ने ठगे चार लाख रुपये, फिर हो गया गायब

कुछ दिन बाद नजमा के पिता ने समझाइश देकर उसे पति के घर भेजा। लेकिन कुछ दिन बाद फिर बेटी होने की बात पर उसे मारपीट कर मायके भेज दिया गया। 8 दिन पहले अल्ताफ ने देवास की साइना नाम की युवती से चोरी छिपे शादी कर ली। जानकारी लगने पर नजमा ने जब पति के मोबाइल पर दाे दिन पहले कॉल किया तो उसने फोन नहीं उठाया। बाद में खुद फोन कर तीन बार तलाक कह दिया।

ये भी पढ़ें- अवैध डीजल बेचने के आरोप में युवक की बेरहमी से पिटाई, 30 हजार रुपये लेकर छोड़ा

इसके बाद रविवार को नजमा अपने ससुराल खजराना आई। जहां उसे मारपीट कर तलाक कह कर घर से निकाल दिया। अल्ताफ के पिता असगर पटेल बिल्डर हैं। जो अपने बेटे के लिए कई लड़कियां लाने की बात कर धमकी देते थे। अल्ताफ भी अपने पिता के साथ बिल्डर का काम करता है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here