रात के अंधेरे में घूम रही हसीनाओं से सावधान, लिफ्ट मांगकर लूटने वाली एक और युवती धराई

0
64

इंदौर: इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में एक बार फिर एक युवती द्वारा लिफ्ट मांगने की आड़ में युवक से लूट करने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है। इस युवती ने पांच दिन पहले कियोस्क संचालक पारस जैन से ढाई हजार रुपये लूटे थे। पुलिस ने लुटेरी युवती को गिरफ्तार कर उसे अड़ीबाजी के आरोप में जेल भेज दिया है। साथ ही उसका पुराना रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि युवती को जिलाबदर करने की कार्रवाई भी की जा सकती है।

ये भी पढ़ें- दमोह में होटल-शराब कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग के छापे

मल्हारगंज टीआइ पवन सिंघल के मुताबिक युवती की पहचान सोनू उर्फ डिअर निवासी चंदन नगर के रूप में हुई है। वह ड्रग्स का नशा करती है अपनी ड्रग्स की लत को पूरा करने के लिए ही रात के अंधेरे में लिफ्ट के बहाने लोगो के साथ लूट करती थी।

ये भी पढ़ें- नाबालिग मॉडल के साथ होटल में रेप, बदनामी के डर से दिया रुपयों का लालच

टीआई ने बताया कि मल्हारगंज निवासी पारस जैन बाइक से गंगवाल बस स्टैंड आ रहे थे। रास्ते में उसे युवती मिली और रोते हुए कहा उसका एक्सीडेंट हुआ है। चेहरे से खून निकलता देख पारस ने उसकी बातों पर विश्वास कर लिया। युवती ने बस स्टैंड तक लिफ्ट मांगी और बाइक पर बैठ गई। खालसा कॉलेज के पास पहुंचते ही युवती ने पारस की जेब से ढाई हजार रुपये निकाल लिए।

ये भी पढ़ें- EOW की कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाए जनपद CEO

पारस ने उसे समझाया तो हंगामा करने लगी। उसपर अश्लीलता करने के आरोप लगाने लगी। हंगामा देखकर भीड़ जमा हुई लेकिन इतनी देर में वह रिक्शा में बैठकर भाग गई। इस घटना के बाद युवक ने थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद सीसीटीवी के आधार पर युवती को पकड़ा गया।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here