अफसर का बेटा बना सेक्सटॉर्शन रैकेट का सरगना, गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर 35 को ठगा

0
18

इंदौर: CRPF अफसर पिता देश की रक्षा के लिए सीमा पर डते हुए हैं। वहीं, इंदौर में उनका बेटा सेक्सटॉर्शन गिरोह का सरगना बन गया। एक साल पहले वह सेक्सटॉर्शन का शिकार हुआ था। इसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर सेक्सटॉर्शन रैकेट बनाया और लोगों को शिकार बनाकर रुपये ऐंठने लगा। अब तक वह 35 लोगों को ब्लैकमेल कर रुपये ले चुका है।

ये भी पढ़ें- Audio Bulletin: मासूम का शव लेकर डर-डर भटकता रहा पिता – बकरियों के लिए कुत्तों पर चलवाई गोली

पुलिस ने बताया कि हिमांशु तिवारी के पिता CRPF में तैनात हैं। एक साल पहले हिमांशु इंस्टाग्राम पर सेक्सटॉर्शन का शिकार हो गया था। उसने अपने अश्लील वीडियो बनने के बाद गिरोह को रुपये दिए थे। इसके बाद उसने खुद सेक्सटॉर्शन रैकेट बनाने का प्लान बनाया और अपनी गर्लफ्रेंड को भी इसमें शामिल किया। दोनों ने जल्द रुपये कमाने के लालच में अपनी गैंग बना ली।

ये भी पढ़ें- युवक को पकड़कर थाने लाई पुलिस, इतना पीटा कि फट गया कान का पर्दा

गैंग के सदस्य फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लड़कियों के नाम से फर्जी आईडी बनाकर लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजते थे। जो रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर लेते, उन्हें प्रियंका ऑडियो भेजती। जब शिकार फंस जाता तो उन्हें वीडियो कॉल किया जाता और न्यूड वीडियो बनाने के लिए उकसाया जाता। इस वीडियो चैटिंग को स्क्रीन रिकॉर्डर के जरिए रिकॉर्ड करके उसे ही भेज देते। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल करते और रुपये ऐंठते।

ये भी पढ़ें- 10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, पिता बोले- नहीं बताई कोई पतेशानी

गैंग के सदस्य फर्जी आईदी बनाकर उसपर लड़कियों के बोल्ड फोटो डालते थे। इतना ही नहीं, शिकार फंसने के बाद उसे 1 हजार से 10 हजार रुपए तक की रेट लिस्ट भेजते थे। सेक्सी बाते करने से लेकर अश्लील वीडियो पर बात करने के अलग-अलग रेट होते थे। पुलिस ने गैंग के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है। मुख्य आरोपी हिमंछु तिवारी है।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here