इंजीनियर युवती ने की आत्महत्या, नोएडा में लगी थी अच्छी नौकरी

0
17
suicide

इंदौर: इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की श्रद्धा सबुरी कॉलोनी में रहने वाली 22 वर्षीय सब इंजीनियर कामिनी यादव ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त माता-पिता नौकरी पर गए हुए थे। कॉलोनी वालों ने जब युवती को फांसी के फंदे पर लटके देखा। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है।

पिता ने चौकीदारी कर और मां ने लोगो के घरों का काम करके जिस बेटी को पढ़ाया लेकिन क्या पता था जिस बेटी को पढ़ा-लिखा कर सब इंजीनियर बनाया वह बेटी उनके सपनों को चकनाचूर कर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर इस दुनिया को अलविदा कर बैठेगी। बताया जा रहा हैं कि कामिनी पढ़ाई में खूब अच्छी थी और नोएडा स्थित प्राइवेट कंपनी में कामिनी को एक अच्छे पद पर नौकरी भी मिल चुकी थी।

कुछ ही महीनों में वह नोएडा जाने वाली थी लेकिन उससे पहले ही 22 वर्षीय कामिनी यादव ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण फिलहाल अज्ञात है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस आगे की वैधानिक कार्रवाई करेगी।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here