ट्रेन में लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली गैंग के 5 सदस्य इंदौर जीआरपी की गिरफ्त में,लाखो का माल जब्त।

0
43

इंदौर की जीआरपी पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाली गैंग के 5 सदस्यों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। आरोपीयो से जीआरपी पुलिस ने ट्रेन से चोरी किया गया लाखों रुपए का माल बरामद किया गया है। पकड़ाए आरोपी सिर्फ महिलाओ के बैग को ही निशाना बना कर कुछ ही देर में फरार हो जाते थे।

दरअसल इंदौर जीआरपी पुलिस को लगातार रतलाम और उज्जैन ट्रेन में सफर करने वाली महिलाओं के द्वारा लगातार चोरी की घटना की शिकायत की जा रही थी।जिसके बाद अधिकारियों द्वारा जिला पुलिस बल का सहारा लेते हुए एक टीम गठित की गई थी और उसी के आधार पर पुलिस ने एक चार पहिया वाहन के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। जो कि इस पूरी चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे। पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी महाराष्ट्र पुणे से बाय रोड से कार द्वारा चोरी करने के लिए उज्जैन और रतलाम आते थे और कार द्वारा चोरी कर फरार हो जाते थे राजू शेल्के , किशोर परमार , किरण , धीरज वाणी और जयराज परमार इन पांचों आरोपियों को उज्जैन रोड से जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इस चोर के गैंग से जुड़े आरोपी केवल चोरी कर अपना जीवन यापन कर रहे थे। पकड़े गए आरोपियो से जीआरपी पुलिस ने  लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात बरामद किये है। वही जीआरपी पुलिस ने पांचों आरोपीयो को न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेकर अन्य चोरी की घटना के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here