जिम ट्रेनर ने तलाकशुदा महिला से बनाए संबंध, शादी का दबाव बनाने पर बेल्ट से पीटा

0
27

इंदौर: इंदौर में शादीशुदा जिम ट्रेनर ने तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए। शादी के लिए दबाव बनाने पर उसके साथ बेल्ट से मारपीट की। इतना ही नहीं जिम ट्रेनर ने अपने शादीशुदा होने की जानकारी भी छिपाई थी। इसके बाद महिला ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें- ऑटो चालक ने दिखाई अश्लील वीडियो, बच्चियों ने की जमकर पिटाई

पुलिस ने बताया कि करूणा सागर में रहने वाली एक 34 साल की महिला का 2012 में पति से तलाक हो गया था। 2018 में उसने निपानिया स्थित स्टड जिम जॉइन किया था। यहां कृष्णा जिम ट्रेनर था। जब उसे महिला के तलाकशुदा होने की जानकारी लगी तो उसने महिला से दोस्ती कर ली। कुछ दिनों बाद उसने पीड़िता से प्यार का इजहार किया और शादी करने का झांसा दिया।

ये भी पढ़ें-  पति-पत्नी के झगड़े में मासूमों की बलि, महिला की हालत गंभीर

इसके बाद आरोपी उसके घर आने-जाने लगा। इस दौरान कृष्णा ने कई बार महिला से संबंध बनाए। इतना ही नहीं, कृष्णा ने अपने शादीशुदा होने की बात भी महिला से छिपाई। कृष्णा का एक बेटा भी है। जब पत्नी को कृष्णा के अफेयर का पता चला तो उसने पीड़िता से विवाद किया। इस पर कृष्णा ने पीड़िता को जल्द पत्नी से तलाक लेने की बात कही।

ये भी पढ़ें- पति से हुआ झगड़ा, पत्नी ने 9 महीने के बच्चे का काट दिया गला

कुछ दिनों बाद कृष्णा की सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्नी उसे छोड़कर एक आईटी कंपनी में नौकरी करने दुबई चली गई। इसके बाद वह पीड़िता के साथ लिव इन में रहने लगा। लिव इन में रहने के दौरान जब चार साल बीत गए, पीड़िता ने कृष्णा से शादी करने के लिए कहा तो आरोपी ने उसकी बेल्ट से पिटाई कर दी। उस पर मुक्के बरसाए और उसे छोड़कर चला गया। बाद में पीड़िता थाने पहुंची और कृष्णा के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here