एयरफ़ोर्स में तैनात पति करता था शक, चेक करता था फोन, थाने पहुंची पत्नी

0
27

इंदौर: इंदौर में एक पत्नी अपने पति के शक करने की आदत से परेशान होकर पुलिस के पास पहुंच गई। महिला का कहना है कि उसका पति एयरफ़ोर्स में तैनात है और हर समय उसपर शक करता रहता है। वह उसके फोन के मैसेज और कॉल डिटेल चेक करता था। इसके साथ महिला ने ससुरालवालों पर भी दहेज़ प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- मां के साथ सो रही मासूम पर तेंदुए का हमला, नहीं बची जान

25 साल की महिला ने बताया कि एक साल पहले आष्टा के रहने वाले अभिषेक से उसने लव मैरिज की थी। अभिषेक एयरफ़ोर्स में है और एयरमैन के पद पर लद्दाख में तैनात है। उसने पुलिस को बताया कि शादी के एक महीने बाद ही उससे कार लाने की ड्रमंड की जाने लगी। मना करने पर ससुरालवाले दबाव बनाने लगे और शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे।

ये भी पढ़ें-  शराब के 20 रुपयों को लेकर विवाद, आदिवासी युवक को जमकर पीटा

अगस्त 2021 को जब अभिषेक वापस आया तो उसने इंदौर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने की बात कही। वो मेरे मोबाइल से पढ़ने के बहाने मेरे मैसेज और कॉल डिटेल चेक करता रहता था। इसके बाद वह इंस्टाग्राम और फेसबुक भी चेक करने लगा। मुझे यह बात बुरी लगी, लेकिन नई शादी होने के चलते कुछ नहीं कहा।

ये भी पढ़ें- प्यार में धोखा मिला तो UPSC की छात्रा ने दे दी जान

ससुराल में मेरी तबीयत ठीक नहीं रहती थी। सितंबर 2021 में तबीयत ज्यादा खराब हो गई। अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अभिषेक मुझे वहीं छोड़कर वापस ड्यूटी पर चला गया। अस्पताल का बिल भी नहीं चुकाया। माता-पिता मुझे अपने साथ लेकर चले गए। इसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई।

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here