ITBP में कॉन्स्टेबल पति पर रेप का आरोप, दी जान से मारने की धमकी

0
12

शिवपुरी: आइटीबीपी में पदस्थ कॉन्स्टेबल पर उसकी पत्नी ने रेप और अननेचुरल सेक्स का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि सेना में जाने की तैयारी करने के दौरान युवक ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार संबंध बनाएं। इस दौरान अश्लील फोटो-वीडियो भी ले लिए। प्रेग्नेंट हुई तो गर्भपात करा दिया। फिर शादी करने से मना कर दिया। विरोध करने पर भाई को जान से मारने और दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड की तरह टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी। पीड़िता ने कलेक्टर के पास पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी का है।

ये भी पढ़ें – जब डीजी जेल थे संजय चौधरी, तब बेटे के दफ्तर से होता था जेल में भू माफियाओं की सुविधाओं का सौदा

पीड़िता ने कलेक्टर को बताया कि उसे बचपन से ही की वर्दी पहनने का शौक है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर सेना के बारे में पढ़ा करती थी और सेना के जवानों को फॉलो किया करती थी। इस दौरान अक्टूबर 2021 में सोशल मीडिया पर उसकी पहचान एक युवक से हुई जो सेना में था। दोनों बातचीत करने लगे। युवक ने उसे बताया कि वह शिवपुरी का ही रहने वाला है और आइटीबीपी का जवान है। फिलहाल उसकी ट्रेनिंग चल रही है।

इसके बाद दोनों मिलने लगे और दोस्ती प्यार में बदल गई। युवक ने उससे शादी करने की बात कहीं लेकिन मार्च 2022 में ट्रेनिंग पूरी होने के बाद। इस दौरान युवक ने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। अननेचुरल सेक्स भी किया लेकिन शादी होने की बात पर युवती चुप रही। इसी बीच वह प्रेग्नेंट हो गई। उसने शादी करने का दबाव बनाया तो युवक ने ट्रेनिंग पूरी होने की बात दोहराई और उसका गर्भपात करवा दिया। युवक ने उसके अश्लील फोटो-वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिए थे।

मार्च 2022 में ट्रेनिंग पूरी होने के बाद युवती ने फिर शादी का दबाव बनाया तो युवक ने यह कहते हुए मना कर दिया कि उसके घर वाले तैयार नहीं है। वह कहीं और शादी कर ले। इस पर युवती ने विरोध किया तो कहने लगा कि उसके पास फोटो और वीडियो है। यदि उसने दबाव बनाया तो वह उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इतना ही नहीं, उसने युवती के भाई को अगवा कर उसे जान से मारने की धमकी भी दे डाली। इसके बाद युवती ने अपने परिजनों को यह बात बताई।

  1. ये भी पढ़ें – दो गैंग ने एक-दूसरे पर चाकू से किया हमला, गैंगवार में दो की मौत

जब युवती के पिता युवक के परिवार से बात करने पहुंचे तो उन्होंने दहेज में 20 लाख की मांग करते हुए उन्हें वहां से भगा दिया। इसके बाद युवती ने महिला थाने में केस दर्ज कराया। इससे बचने के लिए युवक ने अक्टूबर 2022 में आर्य समाज मंदिर से युवती से शादी कर ली और ड्यूटी लौट गया। फिर युवती से बातचीत भी बंद कर दी। जब युवती ने विरोध किया तो युवक और उसके परिवार वालों ने उसे भगा दिया। आप उसने कलेक्टर के पास पहुंचकर शिकायत की है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here