दोस्तों के साथ नशे में धुत एयर होस्टेज ने रेस्टोरेंट में मचाया उत्पात, पुलिस से भी भिड़ी

0
49

जयपुर: नशे में धुत एयर होस्टेज ने अपने दोस्तों एक साथ मिलकर जमकर उत्पाद मचाया। युवक-युवतियों ने रेस्टोरेंट में खाना खा रही फॅमिली को खूब परेशान किया। पहले उनसे बिना बात के झगड़ा करने लगे। जब फॅमिली दूसरी टेबल पर गई तो कमेंट करने लगे। परेशान होकर जब वो लोग वहां से जाने लगे तो उनकी कार पर शराब की बोतल फेंक दी। घटना राजस्थान के जयपुर की है।

ये भी पढ़ें- राखी पर बहन को गिफ्ट किया लूट का मोबाइल, Instagram रील बनाकर फंसी गर्लफ्रेंड

बुधवार रात श्रद्धा अपने भाई और दोस्त के साथ टैक्सी चिकन ढाबा पर खाना खाने गई थी। इस दौरान नशे में धुत एक युवक और दो युवतियां वहां पहुंचे तो उन लोगों से झगड़ा शुरू कर दिया। रेस्टोरेंटकर्मियों ने उन्हें दूसरी टेबल पर बैठाया तो नशे में धुत युवक-य्युव्तियां कमेंट करने लगे। इससे परेशान होकर वह लोग गाड़ी में बैठकर जाने लगे तो नशेड़ियों ने कार पर शराब की बोतल फेंक दी। फैमिली ने विरोध किया तो मारपीट करने लगे।

ये भी पढ़ें-  प्रेमी के साथ मिलाकर की पति की हत्या, 22 महीने बाद पहुंची जेल

नशे में धुत युवक-युवतियां ने मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी बदसलूकी की। करीब आधे घंटे तक युवक-युवतियां खुद को बड़े परिवार का बताकर पुलिसवालों को धमकाते रही।इस दौरान एक युवक का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक कंप्यूटर इंजीनियर है और पिता हाईकोर्ट में वकील हैं। वहीं, एक युवती एयर होस्टेज है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here