दो साल लिव इन में रहने के बाद सामने आई सच्चाई, वसीम खान निकला राहुल जैन

0
18

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में एक बिजनेस वुमन से दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। महिला दो साल से युवक के साथ लिव इन में रह रही थी। युवक ने नाम बदलकर उससे दोस्ती की थी। इस दौरान उसके छोटे भाई ने भी महिला से रेप की कोशिश की। सच्चाई सामने आने पर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें- 150 फ़ीट गहरे कुंए में गिरे मजदूर औऱ ठेकेदार,एक मजदूर की मौत।

वैशालीनगर इलाके में रहने वाली महिला ने बताया कि पति से तलाक होने के बाद वह दो बच्चों के साथ रहती थी। साल 2020 में फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती राहुल जैन से हुई। दोनों में अच्छी बातचीत होने लगी। पति से तलाक के बारे में जानकारी मिलने पर मई 2020 में राहुल उससे मिलने जयपुर पहुंचा। यहां उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बिजनेस में उसका साथ देने की बात कहकर आरोपी महिला के साथ रहने लगा।

ये भी पढ़ें- पांच लाख रुपये के लिए बेटी ने की मां की हत्या, पत्थर से कुचला सिर

दो साल तक लिव इन में रहने के दौरान आरोपी ने कई बार उससे रेप किया। एक हफ्ते पहले आरोपी उसे मेरठ लेकर गया। यहां महिला को अकेला पाकर आरोई के भाई ने भी उससे रेप करने की कोशिश की। इस दौरान महिला को सच्चाई पता चली कि उसके साथ लिव इन में रहने वाला राहुल जैन नहीं वसीम खान है।

ये भी पढ़ें- भिंड में सामूहिक आत्महत्या, बच्चों का गला घोंटकर दंपत्ति ने लगाई फांसी

11 जून को सुबह 5 बजे वह वहां से भागकर जयपुर आ गई। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर वापस बुलाने का दबाव बना रहे हैं। पुलिस ने सोमवार सुबह पीड़िता का मेडिकल करवाया है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here