नशे में धुत ड्राइवर दौड़ाता रहा स्कूल बस, चिल्लाते रहे बच्चे

0
158

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में 15 स्कूली बच्चों की जान उस समय जोखिम में पड़ गई, जब नशे में धुत ड्राइवर बस को शहर में दौड़ाता रहा। इस दौरान कई बार बस हादसे का शिकार होते-होते बची। बस में बैठे बच्चे और टीचर मदद के लिए चिलाने लगे। ट्रैफिक पुलिस ने बच्चों की आवाज सुनकर बस रुकवाई। इस घटना से बच्चे सहम गए है। इस मामले में पुलिस ने बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- दोस्तों के साथ नशे में धुत एयर होस्टेज ने रेस्टोरेंट में मचाया उत्पात, पुलिस से भी भिड़ी

मामला जोधपुर शहर के लक्की इंटरनेशनल स्कूल का है। शुक्रवार दोपहर बच्चों की स्कूल की छुट्‌टी होने के बाद ड्राइवर श्रवण बच्चों को घर छोड़ने के लिए रवाना हुआ था। इस दौरान ड्राइवर श्रवण नशे में था। ड्राइवर शहर के कई इलाकों में बस दौड़ाता रहा। इस दौरान बस कई बार हादसे का शिकार होते-होते बची। यह देख बस में बैठे बच्चे डर गए। बस में करीब 15 बच्चे सवार थे। सभी चिल्लाने लगे।

ये भी पढ़ें-  Audio Bulletin: नशे में धुत एयर होस्टेज ने किया हंगामा – 12 साल की मासूम के साथ दरिंदगी

इसके साथ ही बस में बैठी स्कूल टीचर भी जोर-जोर से चिल्लाकर बस रुकवाने के लिए हेल्प मांगती रही। बच्चों और टीचर्स के चिलाने की आवाज सुनकर पांच बत्ती चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस ने बस को रुकवाया और बच्चों को बस से उतारकर अपने-अपने घर पहुंचाया। मौके पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here