जान से ज्यादा जरुरी सेल्फी, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया नाबालिग, बुरी तरह झुलसा

0
450
selfie

रतलाम: कुछ लोगों पर सेल्फी की सनक इस कदर हावी हो गई है कि उसके चक्कर में वे अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं। कभी पहाड़ों से सेल्फी तो कभी ट्रेन के आगे खड़े होकर अपनी बहादुरी दिखाते है लेकिन कई बार ये सेल्फी जान भी ले लेती है। रतलाम जिले में भी एक नाबालिग ट्रेन के इंजन पर खड़ा होकर सेल्फी ले रहा था। इस दौरान उसके साथ भी हादसा हो गया।

सेल्फी लेने के लिए जैसे ही उसने अपना हाथ ऊपर किया वह हाईटेंशन लाइन के चपेट में आया और बुरी तरह झुलस कर जमीन पर जा गिरा। मामला शुक्रवार शाम का बताया जा रहा है। 17 साल का नाबालिग अपने तीन दोस्तों के साथ रेलवे ट्रैक पर गया था। वहां यार्ड की ओर जाने वाले ट्रेक पर ट्रेन खड़ी थी।

नाबालिग अपने दोस्तों के साथ इंजन पर चढ़ा और सेल्फी लेने लगा। सेल्फी के दौरान उसने ऊपर से गुजर रही हाई टेंशन लाइन पर ध्यान नहीं दिया। मोबाइल से सेल्फी लेने के लिए उसने अपना हाथ ऊपर किया और हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया। लाइन की चपेट में आते ही उसे जोरदार झटका लगा, लाइन में भी फॉल्ट हुआ और झुलसता हुआ युवक इंजन से सीधा जमीन पर जा गिरा। उसे गंभीर चोट आई।

नाबालिग के दोस्तों ने फोन कर उसके घरवालों को सूचना दी। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही GRP पुलिस मौके पर पहुंची। रतलाम रेलवे GRP ASI कैलाश राठौर ने बताया कि नाबालिग अपने अन्य दोस्तों के साथ इंजन पर चढ़ा. वहां से सेल्फी लेने लगा, तभी हादसा हो गया। फिलहाल जिला अस्पताल में नाबालिग का इलाज जारी है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here