चौकीदार की बेटी पूजा के महंगे शौक, वीकेंड पर पबों में अय्याशी, गोवा में जमाती थी डेरा

0
1042

इंदौर: इंदौर के राऊ में फर्जी एडवाइजरी कंपनी चलाने वाली शातिर ठग पूजा थापा पुलिस रिमांड पर है। पूजा शेयर बाजार में निवेश के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी कर चुकी है। पुलिस पूछताछ में अब उसको लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। पूजा पहले 12 हजार रुपये महीने की नौकरी करती थी लेकिन फर्जी एडवाइजरी कंपनी खोलने के बाद वह 15 लाख रुपये महीना कमाने लगी।

ये भी पढ़ें- मंडप में इंतजार कर रहा था दूल्हा, कमरे में बैठी दुल्हन को मार दी गोली

अय्याशी के लिए गोवा में जमाती थी डेरा

पूजा थापा का गैंग शेयर बाजार में निवेश करने के नाम पर लोगों से ठगी करता था। वह सामान्य परिवार से थी लेकिन उसके शौक बहुत महंगे थे। ठगी के पैसों से वह अय्याशी करती थी। वह वीकेंड पर मुंबई, गोवा और बेंगलुरु के पबों में पार्टी करने जाती थी। दोस्तों के साथ कई दिनों तक पबों में डेरा जमाए रहती थी। उसे महंगी शराब का शौक था। पीने के लिए वह 110 रुपये लीटर के पानी का इस्तेमाल करती थी। ख़ास बात तो ये है कि उसके पिता सिक्यूरिटी गार्ड है लेकिन पूजा लग्जरी लाइफ जीती थी।

ये भी पढ़ें- नेपाली ठगों के संपर्क में थी अय्याश पूजा थापा!, सरहद पार से इंदौर में फैला रखा है जाल

इंदौर में है करोड़ों की जमीन

पूजा थापा ने पुलिस को बताया कि उसने 13 हजार स्क्वायर फीट का फार्म हाउस पातालपानी महू में, ओमेक्सी सिटी देवास बायपास पर 1000 वर्ग फीट का प्लॉट, नगदी 07 लाख 15 हजार रुपये, एक एक्सयूवी 5000 खरीदी है। इसके अलावा एक बैंक लॉकर में ज्वैलरी रखी है। पुलिस ने चैक किया तो वहां सोने के हार, सोने के मंगलसूत्र, सोने के कंगन, कान के टाप्स एवं अन्य सोने की ज्वैलरी मिली।

ये भी पढ़ें-  फरियाद लेकर आई महिला से मसाज कराने लगा दरोगा, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ निलंबित

पांच करोड़ के ट्रांजैक्शन की मिली जानकारी

राऊ पुलिस ने कुछ दिन पहले ही गैंग का पर्दाफाश कर 14 लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपियों से 13 लाख रुपए नगद, 25 मोबाइल, 10 लैपटॉप, दो कार और कई प्रॉपर्टी के कागजात जब्त किए हैं। वहीं, अलग-अलग बैंक अकाउंट में 5 करोड़ से अधिक की ट्रांजैक्शन की जानकारी पुलिस के हाथ लगी है।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here