मेट्रीमोनियल साइट पर दोस्ती, होटल में बुलाकर किया रेप, पैसे भी लिए

0
61

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल में इंजीनियर युवती ने रेप (Bhopal rape) और फ्रॉड हुआ है। इंजीनियर की दोस्ती मेट्रीमोनियल साइट पर युवक से हुई थी। युवक ने उसके साथ एक होटल में दो दिन तक रेप किया। इतना ही नहीं, पैसों की जरुरत बताते हुए उसने युवती से 50 हजार रुपये भी ले लिए। अब उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। अब युवती ने पुलिस में इसकी शिकायत की है।

ये भी पढ़ें- GPO पेट्रोल पंप पर लगी आग, टैंकर खली करते समय हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक़, मार्च में एमपी नगर की रहने वाली युवती की पहचान मेट्रीमोनियल साइट पर संदीप भट्ट नाम के युवक से हुई थी। संदीप ने बताया कि उसके दिल्ली में दो फ्लैट है। एक फ्लैट तो ताज होटल के पास ही है। वह उससे शादी करना चाहता है। युवती भी उसकी बातों में आ गई और शादी के लिए राजी हो गई।

ये भी पढ़ें- सर्राफा व्यापारी को सिंधिया के PA की धमकी, अभी मिलने आओ, नहीं तो जान से मार दूंगा

23 मार्च को संदीप भोपाल आया और केसी पैलेस होटल में रूम लिया। उसने पीड़िता को मिलने बुलाया। दोपहर में दोनों ने साथ खाना। फिर संदीप ने उसके साथ रेप किया। रेप के बाद बोला कि वह उससे शादी करेगा। इसके बाद वे दिल्ली शिफ्ट हो जाएंगे। दो दिन केसी होटल में रुकने के बाद संदीप चला गया।

ये भी पढ़ें- प्रधान आरक्षक ने लगाई फांसी, डिप्रेशन का था शिकार

तीन दिन बाद फिर भोपाल आया और 30 मार्च तक उसे होटल में रखा। इस दौरान भी उसने शादी का झांसा देकर रिलेशन बनाए। पीड़िता ने बताया कि संदीप ने उससे पैसों की जरूरत बताते हुए 50 हजार रुपये भी ले लिए। अब उसका फोन भी बंद आ रहा है। होटल में पता किया तो पता चला कि, उसने होटल में भी गलत नाम और नंबर दिया था।

ये भी पढ़ें- परिवार को भारी पड़ा नशे का विरोध,नशेड़ियों ने सड़क पर पीटा, वीडियो वायरल।

अभी तक की जांच में आरोपी का नाम सुनील आ रहा है। इस मामले में होटल केसी पैलेस की भूमिका भी जांच की जाएगी। पुलिस का कहना है कि होटल में रूम लेने वाले का आधार कार्ड लिया जाता है। होटल मैनेजमेंट ने किस आधार पर आरोपी को रूम दिया और उसकी जानकारी पुलिस को क्यों नहीं दी, इसकी जांच की जा रही है।

 

 

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here