सर्राफा व्यापारी को सिंधिया के PA की धमकी, अभी मिलने आओ, नहीं तो जान से मार दूंगा

0
65

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सर्राफा व्यापारी को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के PA के नाम से धमकाया गया है। सर्राफा व्यापारी को आरोपी ने अनजान नंबर से कॉल कर मिलने बुलाया। जब व्यापारी ने मिलने से मना किया तो, आरोपी ने खुद को ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का PA बताया और नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मोबाइल नंबर की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- खाकी फिर हुई कलंकित,युवती को शादी का झांसा देकर आरक्षक ने किया दुष्कर्म

सचिन तेंदुलकर मार्ग पर रहने वाले सर्राफा व्यापारी शरद गोयल को 27 अप्रैल की रात अनजान नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले शख्स ने खुद को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का PA आनंद मिश्रा बताया। उसने कहा कि वह उससे अभी मिलना चाहता है। शरद को लगा कि कोई शराब के नशे में ऐसा कर रहा है, इसलिए उन्होंने मिलने से मना करते हुए फोन काट दिया।

ये भी पढ़ें- वैज्ञानिक के घर ईओडब्ल्यू का छापा,अब तक एक करोड़ से अधिक की संपत्ति आयी सामने।

कुछ देर बाद फिर उसी नंबर से फोन आया। फोन उठाते ही शख्स ने धमकाना शुरू कर दिया। उसने कहा- नहीं आएगा तो जान से मार देंगे। इसके बाद गालियां देना शुरू कर दिया। घबराकर शरद ने फोन बंद कर लिया और पुलिस को सूचना दी। चूंकि, शख्स ने खुद को ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का PA बताया था, इसलिए मामला हाई प्रोफाइल था।

ये भी पढ़ें- महिला कर्मचारी का पंचायत अधिकारी पर सनसनीखेज आरोप, टाइट जींस और टी-शर्ट में बुलाते हैं ऑफिस

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की तो पता लगा कि नंबर यश छारी है। आरोपी आरोपी पुरानी छावनी क्षेत्र में गैस एजेंसी का संचालक है। इसी आधार पर पुलिस ने यश छारी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक़, यश और शरद साथ में जिम जाते थे। उस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया था। उसी का बदला लेने के लिए शख्स ने उसे धमकाया।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here