नेपाली ठगों के संपर्क में थी अय्याश पूजा थापा!, सरहद पार से इंदौर में फैला रखा है जाल

0
782

इंदौर: लोगों को चूना लगाकर करोड़ों की ठगी करने वाली शातिर ठग पूजा थापा ने सरेंडर कर दिया है। आरोपी ठग ने पुलिस की सख्ती से डर कर सुबह कोर्ट खुलते ही सरेंडर कर दिया। अब पूजा को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि जालसाजों के साथ मिलकर उसने फर्जी कंपनियां बनाई थी। इतना ही नही, जानकारी के मुताबिक़ पुलिस की जांच में ये भी सामने आया है कि वह सरहद पार बैठे ठगों के भी संपर्क में थीं।

ये भी पढ़ें- एक महीने में पांच करोड़ की ठगी करने वाली पूजा थापा जीती है लग्जरी लाइफ, पीती है 110 रुपये लीटर का पानी

ऐसे शुरू किया ठगी का कारोबार

पूजा थापा के माता-पिता अलग-लग रहते थे। वह अपने भाई के साथ रहती थी और एडवाइजरी कंपनी में काम करती थी। यही से उसने ठगी का तरीका सीखा था। कुछ समय बाद पुलिस की कार्रवाई में कंपनी बंद हो गई थी। इसके बाद पूजा ने अपने साथियों के साथ मिलकर फर्जी एडवाइजरी कंपनी बनाई और ठगी का धंधा शुरू किया।

ये भी पढ़ें- फर्जी एडवाइजरी कंपनी चलाने वाली पूजा थापा ने किया सरेंडर, करोड़ों की कर चुकी है ठगी

सरहद पार से जाल फैला रहे ठग

पूजा थापा के सरेंडर करने के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक़, अबतक की जांच में सामने आया है कि इंदौर में ऐसे कई ठगी के गैंग सक्रिय है। इनमें से कई गैंग के सरगना सरहद पार बैठकर भारत में अपना जाल फैला रहे है और लोगों से ठगी कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस को शक है कि पूजा थापा भी सरहद पार बैठे किसी ठग के संपर्क में थी और यहां बैठकर लोगों को अपना शिकार बना रही थी।

ये भी पढ़ें-  12 साल के बच्चे पर 4 कुत्तों ने किया हमला, सिर में आए 12 टांके

नेपाली ठगों के संपर्क में थी पूजा!

कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश पुलिस ने गाजियाबाद में गेम और बैटिंग के जरिए लोगों से ठगी करने वाले गैंग को पकड़ा था। ये गैंग अबतक 10 हजार लोगों को शिकार बनाकर 50 करोड़ रुपये की ठगी कर चुका है। नेपाल में बैठा ठग इस गैंग को चला रहा था। चूंकि, पूजा थापा भी नेपाल से आकर इंदौर में बसी है, इसलिए पुलिस को शक है कि वह भी नेपाली ठगों के संपर्क में हो सकती है। पुलिस अब हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here