एक महीने में पांच करोड़ की ठगी करने वाली पूजा थापा जीती है लग्जरी लाइफ, पीती है 110 रुपये लीटर का पानी

0
239

इंदौर: इंदौर के पास राऊ में फर्जी एडवाइजरी कंपनी (Fake advisory company) चलाकर लोगों को ठगने वाली पूजा थापा ने बुधवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। पूजा (Pooja Thapa) पिछले लंबे समय से फरार चल रही थी। उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने 10 हजार का इनाम भी घोषित किया था। पूजा एक गैंग की सरगना है, जो लोगों से शेयर बाजार में निवेश के नाम पर ठगी करता था। पिछले दिनों पुलिस ने इस गैंग का पर्दाफाश कर 14 लोगों को गिरफ्तार किया था। जांच में पुलिस को पता चला कि गैंग एक महीने में पांच करोड़ रुपये की ठगी कर चुका है।

ये भी पढ़ें- फर्जी एडवाइजरी कंपनी चलाने वाली पूजा थापा ने किया सरेंडर, करोड़ों की कर चुकी है ठगी

घर से मिली लग्जरी चीजें

पूजा थापा (Pooja Thapa) लंबे समय से फरार चल रही थी, जिसकी तलाश के लिए पुलिस ने कई जगह छापेमारी की थी। इस दौरान पुलिस ने पूजा थापा के घर पर भी छापेमारी की थी, जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है। पूजा के घर से कई लग्जरी चीजें पुलिस को मिली है। इन चीजों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह लग्जरी लाइफ (luxury life) जीती है और महंगी चीजों की शौक़ीन है।

ये भी पढ़ें- शेयर बाजार में निवेश के नाम पर ठगी, रकम दोगुना करने का लालच देकर लेते थे पैसा

110 रुपये लीटर का पीती है पानी

लोगों से ठगी कर पूजा थापा लग्जरी लाइफ जीती है। वह अपने दोस्तों के साथ बड़े होटलों में पार्टियां करती है। वह पीने के लिए 110 रुपये लीटर वाले पानी का इस्तेमाल करती है। पानी के ऐसे कई बोतल उसके फ्रिज से मिले हैं। साथ ही महंगी शराब की बोतलें भी मिली हैं। बताया जाता है कि पूजा थापा फ्लाइट से घूमने की शौकीन भी है।

ये भी पढ़ें- पॉश कॉलोनियों में गाड़ियों को निशाना बनाने वाले पकड़ाए, नाबालिग है सभी आरोपी

पांच करोड़ के ट्रांजैक्शन की मिली जानकारी

राऊ पुलिस ने कुछ दिन पहले ही गैंग का पर्दाफाश कर 14 लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपियों से 13 लाख रुपए नगद, 25 मोबाइल, 10 लैपटॉप, दो कार और कई प्रॉपर्टी के कागजात जब्त किए हैं। वहीं, अलग-अलग बैंक अकाउंट में 5 करोड़ से अधिक की ट्रांजैक्शन की जानकारी पुलिस के हाथ लगी है।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here