नाबालिग को पंखे से लटकाकर बुरी तरह पीटा, गर्म चिमटे से दागा

0
15

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर में एक नाबालिग को पंखे से लटकाकर बुरी तरह पीटा गया है। उसे गर्म चिमटे से दागा गया। सरिये से मारा गया। वह आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाता रहा लेकिन उन्हें दया नहीं आई। फिलहाल पुलिस की शरुआती जांच में सामने आया है कि नाबालिग ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसके कारण उसे पीटा गया है। मामला बाड़मेर के बायतु इलाके का है।

ये भी पढ़ें- भिंड में सामूहिक आत्महत्या, बच्चों का गला घोंटकर दंपत्ति ने लगाई फांसी

भीमडा गांव के रहने वाले परिजनों ने पुलिस को बताया कि 9 मई को नाबालिग घर के बाहर खेल रहा था, तभी पड़ोसी उसे किडनेप करके ले गए। उसे पंखे से उल्टा लटकाकर बुरी तरह पीटा गया। पड़ोसी, उसकी पत्नी व बहन ने उसके गर्दन और पीठ पर गर्म चिमटों से दागा। उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। सिर पर सरिया से वार किया। उसके प्राइवेट पार्ट पर पेट्रोल छिड़का गया।

ये भी पढ़ें-  पांच लाख रुपये के लिए बेटी ने की मां की हत्या, पत्थर से कुचला सिर

नाबालिग का कहना है कि पड़ोसी जबरदस्ती मुझे घर से ले गए। कमरे में ले जाकर पंखे से लटकाया। लाठी व वायर से पीटा। शरीर पर जगह-जगह लोहे के चिमटों से दाग दिया। प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल छिड़का। करीब डेढ़ घंटे पीटने के बाद घर के बाहर फेंक गए।

ये भी पढ़ें-  फोन चलाने से टोकती थी सास, बहू ने पीट-पीटकर ले ली जान

एसपी दीपक भार्गव के मुताबिक, नाबालिग बच्चा आरोपी परिवार के घर पर काम करने जाता है। उस परिवार ने आरोप लगाया कि नाबालिग लड़के ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की है।जिस लड़की से छेड़छाड़ हुई है, उसके पिता को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here