पांच दिन की बच्ची को अस्पताल में छोड़ गई मां, लेटर में लिखा – इसे पाल लेना

0
38

भरतपुर: एक मां अपने पांच दिन की बच्ची को अस्पताल में ही छोड़ कर चली गई। बच्ची के पास दूध की बोतल कुछ कपड़े और एक लेटर छोड़ा। लेटर में लिखा कि मेरी बच्चे को पल लेना तुम्हारा एहसान होगा। इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। डॉक्टर ने बच्ची को भर्ती किया है। मामला राजस्थान के भरतपुर का है।

ये भी पढ़ें – मॉल के स्पा सेंटर्स में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारी रेड

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह अपने परिजनों से मिलने अस्पताल आए थे। जब हम बाहर निकल रहे थे तो उन्होंने बच्चे के रोने की आवाज सुनी। आवाज सुनकर जब उसके पास पहुंचा तो देखकर दंग रह गए। बच्ची बेंच पर पड़ी हुई रो रही थी और उसे मच्छरों ने घेर रखा था। उन्होंने तुरंत मामले की सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी। अस्पताल के लोग मौके पर पहुंचे और भर्ती कराया। उसके पास एक चिट्ठी मिली है।

ये भी पढ़ें – SI को हनीट्रैप में फंसाकर कब्जाई गाड़ी, अब 20 लाख रुपए की डिमांड

लेटर में मां ने लिखा– ‘मुझे 6 लड़कियां हो गई हैं। इसलिए मेरी सास परेशान करती है। इसी वजह से मैंने यह कदम उठाया है। मेरी बेटी को पाल लो तुम्हारा अहसान होगा। मुझे माफ कर दो।’

ये भी पढ़ें – शव को रौंदती निकली दर्जनों गाड़ियां, सड़क पर फैले चिथड़े

लेटर देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बेटी होने की वजह से महिला के ससुराल वाले उसे परेशान करते होंगे। अस्पताल की पुरानी बिल्डिंग के पास मिली नवजात बच्ची के संबंध में जनाना अस्पताल के डॉक्टर हिमांशु ने बताया कि बच्ची का वजन दो किलो के करीब है। वह पूरी तरह से स्वस्थ है। अस्पताल के डॉक्टरों ने उसके सारे टेस्ट कर लिए हैं। यदि फिर भी कोई परेशानी होती है, तो उपचार किया जाएगा। फिलहाल बच्ची को अस्पताल के एनआईसीयू वार्ड में रखा गया है। चौबीस घंटे उस पर नजर रखी जा रही है।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here