कमेंट करता था मामा, नाबालिग भांजी ने कर दी हत्या

0
22

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल में हुई युवक की हत्या के मामले में चोंकाने वाला खुलासा हुआ है। युवक को उसी की 15 साल की नाबालिग भांजी ने चाकू घोंपकर मर डाला था। इस वारदात में लड़की के माता-पिता ने भी उसका साथ दिया। मामा अक्सर लड़की पर कमेंट करता था, इसलिए नाबालिग ने उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें- PUBG खेलने से मना करती थी मां, बेटे ने गोली मारकर कर दी हत्या

पुलिस ने बताया कि ओल्ड एमएलए क्वार्टर के पास टीनशेड झुग्गी में 40 साल का रामनाथ मानकर रहता था। उसी के पड़ोस में उसकी ममेरी बहन अपने पति और 15 साल की बेटी के साथ रहती है। जांच में पुलिस को पता चला है कि करीब एक हफ्ते से रामनाथ और उसकी बहन के परिवार में विवाद चल रहा था।

ये भी पढ़ें-  दिल्ली जाने की बात को लेकर पति से हुआ झगडा, ढाई साल के मासूम को पटक-पटककर पीटा

बताया जा रहा है कि रामनाथ अपनी बहन की बेटी को देखकर अक्सर कमेंट और अपशब्दों का इस्तेमाल करता था। इस बात को लेकर बहन और बहनाई कई बार रामनाथ को समझा चुके थे, लेकिन वह हरकत से बाज नहीं आ रहा था। सोमवार रात रामनाथ ने फिर उसकी बेटी पर कमेंट किया।

ये भी पढ़ें-  ऑनलाइन गेम ने छीन ली जिंदगी, रुपये हारा तो दे दी जान

जब ये बात रामनाथ के बहनोई को पता चली तो उसने पत्नी के साथ मिलकर रामनाथ से मारपीट कर दी। इस दौरान नाबालिग ने गुस्से में रामनाथ के सीने में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here