5.50 लाख में मासूम को बेचा,, रुपयों से खरीदा फ्रीज, एलईडी, वॉशिंग मशीन

0
34

इंदौर: इंदौर में 15 दिन के मासूम का साढ़े पांच लाख रुपये में सौदा कर दिया गया। मासूम को देवास की एक दंपत्ति ने खरीदा है। बच्चे को बेचने से आरोपियों को जो पैसा मिला, उससे उन लोगों ने वॉशिंग मशीन, टीवी, फ्रीज, कूलर खरीद लिए। पुलिस ने सभी सामान भी जब्त कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने नाबालिग सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, दो आरोपी अभी भी फरार है।

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े वारदात, 20 लाख के जेवर और 60 हजार नकदी लूटकर फरार हुए बदमाश

बच्चे का सौदा करने वाली आरोपी शायना बी ने कहा कि वह एक साल से अंतरसिंह के साथ रह रही है लेकिन वह कह रहा है कि ये बच्चा उसका नहीं है। जब वह गर्भवती थी तो अंतरसिंह ने उसे गर्भपात कराने की सलाह दी थी लेकिन शायना ने यह कहकर इंकार कर दिया कि समय बहुत हो गया है, ये संभव नहीं। इसके बाद भी अंतरसिंह नहीं माना तो शायना ने बच्चे का सौदा करने की ठान ली।

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े वारदात, 20 लाख के जेवर और 60 हजार नकदी लूटकर फरार हुए बदमाश

शायना ने देवास की लीना से 15 दिन के बच्चे का सौदा 5.50 लाख रुपये में कर दिया। खरीदने वाली दंपत्ति ने बताया कि उसके जुड़वा बच्चे थे, दोनों की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है। आरोपियों ने माना कि सभी ने रुपये आपस में बांट लिए थे। इन रुपये से अपने घरों पर फ्रीज, वॉशिंग मशीन, कूलर और बाइक सहित अन्य सामान खरीद लिए थे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here