नोट डबल करने का लालच देकर तांत्रिक ने ठगे चार लाख रुपये, फिर हो गया गायब

0
40

इंदौर: इंदौर में नोट डबल करने के नाम पर दंपत्ति से धोखाधड़ी हुई है। ऑटो चालक को उसके दोस्त ने एक तांत्रिक के बारे में बताया था। तांत्रिक ने क्रिया के नाम पर ऑटो चालक से करीब सवा चार लाख रुपये लिए और रुपये लेकर फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में ऑटो चालक के दोस्त और तांत्रिक को गिरफ्तार कर नोट जब्त किए हैं।

ये भी पढ़ें- अवैध डीजल बेचने के आरोप में युवक की बेरहमी से पिटाई, 30 हजार रुपये लेकर छोड़ा

त्रिवेणी नगर में रहने वाले श्याम चौधरी ने बताया कि वह ऑटो चलाता है। वह अन्नू उर्फ अनवर को पहले से जानता है। अन्नू से उसे बताया था कि उसकी एक तांत्रिक से पहचान है, जो नोट डबल कर सकता है। 31 मार्च को अन्नू अपने साथ सुरेश को लेकर श्याम के घर पहुंचा। सुरेश ने श्याम और उसकी पत्नी को घर से बाहर भेजकर तांत्रिक पूजा करने की बात कही। इसके बाद दोनों ने शम्शाम जाने की बात कही।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या

यहां से वापस आने के बाद सुरेश फिर से श्मशान जाने का कहकर श्याम को अपने साथ ले गया और वहां से गायब हो गया। बाद में श्याम को घर पर नोट नही मिले। उसने अन्नू से बात की तो उसने भी सुरेश को ढूंढने की बात करते हुए मामला टाल दिया। ऑटो चालक के मुताबिक उसे बेटी और बेटे की फीस भरना थी। घर में इतने रुपये नही थे। इसलिए वह तांत्रिक पूजा के लालच में आ गया।

ये भी पढ़ें- बाइक पर जिंदा जला युवक, बहन और भांजा-भांजी की भी मौत

रुपये नहीं मिलने पर जब श्याम ने अन्नू से बात की तो पहले वह दो से तीन दिनों तक खंडवा में शादी होने की बात कह कर टालता रहा। इसके बाद दंपत्ति ने पुलिस में शिकायत की। यहां अन्नू को पुलिस ने पकड़ा तो उसने बताया कि श्याम को झांसे में लेकर उसके साथी सुरेश के साथ उसने पूरी साजिश रची थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से रुपये भी जब्त किए हैं।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here