मॉल के स्पा सेंटर्स में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारी रेड

0
25

गाजियाबाद: मॉल में चल रहा है 8 स्पा सेंटर्स पर पुलिस ने एक साथ कार्रवाई की है। पुलिस ने स्पा सेंटर्स के सात मैनेजर्स को गिरफ्तार किया है। इनमें पांच युवक और एक युवती शामिल है। मौके से पुलिस ने मोबाइल डायरी कपड़े सहित आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि कुछ युवतियां घर से ब्यूटी पार्लर में काम करने की बात कहकर आई थी। वहीं, कुछ युवतियों से जबरदस्ती देह व्यापार करवाया जा रहा था। मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है ।

ये भी पढ़ें – शव को रौंदती निकली दर्जनों गाड़ियां, सड़क पर फैले चिथड़े

डीसीपी विजेंद्र यादव ने बताया कि पेसिफिक मॉल में चल रहे 8 स्पा सेंटर्स में देह व्यापार चलने की शिकायत लंबे समय से मिल रही थी। इस पर उन्होंने अपनी टीम के मेंबर्स को स्पा सेंटर्स में ग्राहक बनाकर भेजा। जब सच्चाई सामने आई तो सभी स्पा सेंटर्स में एक साथ छापेमारी की गई।

पुलिस का दावा है कि स्पा सेंटर में खुली मसाज के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। यह लोग आकर्षक मसाज के नाम पर लोगों को बुलाते थे फिर केबिन में जाते ही लड़कियां इन्हें खुला ऑफर देती थी। इसके लिए कस्टमर से तीन से पांच हजार रुपए तक वसूले जा रहे थे। कस्टमर से आधार पर युवतियों को भी कमीशन दिया जा रहा था।

ये भी पढ़ें – SI को हनीट्रैप में फंसाकर कब्जाई गाड़ी, अब 20 लाख रुपए की डिमांड

पुलिस को इनमें कई लड़कियां ऐसी मिली है जिन्हें जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेला जा रहा था। वही कुछ लड़कियां अपनी मर्जी से यह काम कर रही थी। गिरफ्तार किए गए तीन युवक दिल्ली के हाईप्रोफाइल लोग बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की पूरी जांच करने में जुटी है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here