12 साल के बच्चे पर 4 कुत्तों ने किया हमला, सिर में आए 12 टांके

0
80

कोटा: राजस्थान के कोटा (Kota) में चार कुत्तों ने 12 साल के बच्चे पर कुत्तों ने थर्ड डिग्री अटैक (Dogs Third degree attack) किया है। कुत्तों ने बच्चे को इतनी बुरी तरह नोंचा कि उसके सिर में 12 टांके आए है। बच्चे को कुत्तों ने 40 जगह काटा है। जब लोगों ने बच्चे की आवाज सुनी तो उसे बचाने पहुंचे। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। उसके शरीर पर कई जगह घाव हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- रथयात्रा में बड़ा हादसा, करंट फैलने से 11 की मौत

महावीर नगर का रहने वाला 12 साल का रूद्र 5वीं कक्षा में पढ़ता है। मंगलवार शाम को वह अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था, तभी चार कुत्तों ने अचानक उसपर हमला कर दिया। कुत्तों ने उसके सिर, पीठ, हाथ और जांघ सहित 40 जगहों पर उसे नोंच डाला। जब लोगों को उसके चिल्लाने की आवाज आई तो उसे बचाने दौड़े।

ये भी पढ़ें- Audio Bulletin: इंदौर में कॉलेज स्टूडेंट ने लगाई फांसी, दुष्कर्मी करण मोरवाल गिरफ्तार

लोगों ने पत्थर फेंक कर किसी तरह कुत्तों को भगाया और उसे तुरंत निजी हॉस्पिटल ले जाया गया। कुत्तों ने बच्चे के सिर को इतनी बुरी तरह नोंचा कि उसके सिर में 12 टांके आए है। सिर में तीन बड़े बड़े घाव व पीठ, बाएं हाथ, बाईं जांघ पर करीब 40 घाव थे।

ये भी पढ़ें-  कार चलाना सीख रहे युवक ने फल व्यापारी को रौंदा, नियंत्रण बिगड़ा और पलट गई कार

रुद्र की मां कृष्णा राठौड़ ने रोते हुए बताया कि वो साढ़े 6 बजे खेलने गया था। जलदाय विभाग के ग्राउंड में खेलते समय कुत्तों ने उसपर हमला कर दिया। स्थानीय निवासी सोनू बंसल ने बताया कि 6-7 बच्चे PHED कैंपस के अंदर क्रिकेट खेल रहे थे। इसी बीच 4 कुत्तों ने उसके सिर, हाथ, पैर में बुरी तरह से काटा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here