Thursday, December 2, 2021
More

    नौकरानी का यौन शोषण कर रहे तहसीलदार पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज, कलेक्टर ने भी कार्रवाई की

    spot_img

    धार। धार जिले के कुक्षी पुलिस थाने में राजस्व विभाग के अधिकारी एवं प्रभारी तहसीलदार सुनील कुमार डावर के खिलाफ उनके घर मे काम करने वाली महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। मामला दर्ज हो जाने के बाद कलेक्टर ने प्रभारी तहसीलदार सुनील कुमार डाबर को पद से हटाकर मुख्यालय में अटैच कर दिया है।

    पीड़िता प्रभारी तहसीलदार सुनील कुमार डावर के बंगले पर घरेलू काम करती थी। उसने बताया कि साहब आए दिन अशलील हरकतें करते थे। जब भी वह विरोध करती तो नौकरी से हटाने की धमकी देकर चुप करा देते थे।पीड़िता के अनुसार 2 मार्च 2020 को साहब ने अचानक से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने दुष्कर्म किया। फिर नौकरी से हटाने की धमकी देकर कई आए दिन शोषण करने लगे। महिला ने बताया कि उनके शोषण से परेशान होकर उसने बंगले पर काम करना बंद कर दिया।

    पीड़िता के आवेदन के बाद कलेक्टर ने प्रभारी तहसीलदार को कुक्षी से हटाकर धार अटैच कर दिया। पीड़िता ने बताया कि घटना के करीब सवा महीने बाद 17 अप्रैल 2020 को डावर उसके घर आए और 50 हजार रुपए रख दिए। लालच देते हुए कहा कि मैं जैसा कहता हूं, वैसा करते हुए बंगले पर नौकरी करो, नहीं तो समाज में बेईज्जत कर दूंगा।पीड़िता ने कहा कि धमकी के बाद मैंने कई बार पुलिस को आवेदन दिया। इसी दौरान मेरा वेतन भी रोक लिया गया। एक बार कार्यालय के बाहर जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास भी किया, हालांकि कुछ दिन बाद वेतन जारी कर दिया गया। इसके बाद भी प्रभारी तहसीलदार ने प्रताड़ित करना बंद नहीं किया।

    मामले में कुक्षी टीआई कमलसिंह गेहलोत ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर पुलिस ने शुरुआती जांच करते हुए प्रकरण दर्ज किया है।

    spot_img

    Leave a reply

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_img
    spot_img