घर पर बोला दोस्त का एक्सीडेंट हो गया, भाई को ऑडियो मैसेज भेज नहर में लगा दी छलांग

0
14

बीकानेर: एक युवक ने अपने बड़े भाई को मैसेज भेजकर आत्महत्या कर ली। भाई ने मैसेज सुनकर जब तक उससे संपर्क करने की कोशिश की, तबतक वह नहर में छलांग लगा चुका था। इससे पहले वह घर से यह कहकर निकला था कि उसके दोस्त का एक्सीडेंट हो गया है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मामला, राजस्थान के बीकानेर का है।

ये भी पढ़ें- वॉशरूम में हिडन कैमरा लगाकर बनाता था लड़कियों के अश्लील वीडियो, छात्र गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक़, राजसिंह ने इंदिरा गांधी नहर में छलांग लगा दी। नहर में कूदने से पहले उसने बड़े भाई इकबाल सिंह को whatsapp पर ऑडियो मैसेज भेजा, जिसमें उसने कहा कि- ‘सॉरी भाई मैं जिंदगी से अब अलविदा होता हूं… आप मां का ख्याल रखना, मैं सुसाइड कर रहा हूं।’

ये भी पढ़ें-  दोस्ती कर नाबालिग का कराया धर्मांतरण, निकाह कर किया रेप

राज सिंह गांव में ही एक लैब पर काम करता था। बुधवार शाम करीब 4 बजे वह घर से ये कहकर निकला था कि एक दोस्त का श्रीगंगानगर में एक्सीडेंट हो गया है, जबकि वह श्रीगंगानगर जाने की बजाय आरडी 682 पर पहुंच गया। राज सिंह के पिता ट्रेक्टर ठीक करने का काम करते हैं। राजसिंह का भाई श्रीगंगानगर में पढ़ाई कर रहा है।

ये भी पढ़ें-  पत्नी की नशे की आदत से परशान था पति, हत्या कर लिए 6 टुकड़े

बताया जा रहा है कि वह रोडवेज बस से निकला था। नहर के पास राजसिंह ने रोडवेज बस को नहर के पास रूकवाया था। इसके बाद बड़े भाई को ऑडियो मैसेज भेजा और छलांग लगा दी। बहाव तेज होने के कारण भी अब राजसिंह को ढूंढने में परेशानी हो रही है। अंधेरा होने व नहर में पानी का बहाव तेज होने पर शव का कोई पता नहीं चल पाया।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here