प्रेमी के सामने खुद के साथ बेटी को कर देती थी निर्वस्त्र, पति ने CCTV कैमरे से खोला राज

0
103
crime news

गाजियाबाद: उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसमे एक मां हवस मिटाने के लिए इतनी अंधी हो गई यी कि अपने प्रेमी के सामने अपनी नाबालिग बेटी को ही परोसने लग गई। आरोपी महिला अपने प्रेमी के सामने वीडियो कॉल पर निर्वस्त्र हो जाती थी। इतना ही नही, बेटी को भी निर्वस्त्र कर देती थी। अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने पर पति ने घर में CCTV कैमरा लगवाया, जिसमें महिला की शर्मनाक करतूत कैद हो गई।

रिकॉर्ड फुटेज देखते ही पति के होश उड़ गए। फुटेज में महिला और उसका प्रेमी आपत्तिजनक स्थिति में दिखे। साथ ही महिला ने अपनी 13 साल की बेटी को भी प्रेमी के सामने निर्वस्त्र कर दिया और तो और जब प्रेमी ने बेटी के साथ गलत हरकत की तो उसका विरोध भी नही किया।

गाजियाबाद के कविनगर में आरोपी महिला की दो बेटियां व एक बेटा है लेकिन महिला का चरित्र खराब है जिसकी शिकायत उसके पति को पड़ोसियों द्वारा मिल रही थी। युवक को भी अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। पड़ोसियों ने भी उसे बताया था कि उसकी अनुपस्थिति में घर पर कोई युवक आता है। ऐसे में पत्नी की करतूतों से पर्दा हटाने के लिए पति ने अक्टूबर माह में चुपचाप घर में CCTV कैमरे लगवा दिए। इसके बाद अपने मोबाइल के जरिए लाइव फुटेज देखकर पत्नी की निगरानी करने लगा।

जब उसे पत्नी की हरकतों की जानकारी लगी तो उसने बेटी से इस बारे में पूछताछ की। बेटी ने बताया कि मार के डर से वह सब सह रही थी। मासूम ने बताया कि आपकी गैरमौजूदगी में कैब चालक अंकल मम्मी से मिलने आते हैं। अंकल के सामने मां ने ही उसके कपड़े उतरवाए थे जिसके बाद अंकल ने उसे गलत तरीके से छूते हुए अश्लीलता की थी।

इसके बाद जब पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी से इस बारे में बात की तो दोनो उल्टा उसे ही जान से मारने की धमकी देने लग गए, जिसके बाद पति ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है। साथ ही पति की शिकायत के बाद आरोपी महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ पॉस्को एक्ट ,अश्लीलता आदि के मामले में केस दर्ज कर लिया है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here